Move to Jagran APP

इस डॉल के साथ दो साल से रिलेशनशिप में है एक शख्‍स

डॉल के रिश्ते के बारे में बताता हूं तो लोग मुझे अजीब निगाहों से देखते हैं। शुरू में उन्हें भी ये अजीब लगा लेकिन फिर...

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Sat, 28 May 2016 12:36 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2016 12:54 PM (IST)
इस डॉल के साथ दो साल से रिलेशनशिप में है एक शख्‍स

शारीरिक संबंध लोगों के लिए सिर्फ जिस्मानी खुशी नहीं होती है। इससे लोगों की भावनाएं भी जुड़ी होती हैं। कई लोग अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने में सहज नहीं होते हैं क्योंकि वो उसके साथ अपनी भावानाएं नहीं जोड़ पाते हैं। दुनियाभर में लोग सेक्स से खुशी पाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते हैं।

loksabha election banner


सेक्स डॉल के साथ बनाए संबंध


हर किसी को एक पार्टनर चाहिए होता है जिसके ज़रिए वो अपनी जिस्मानी ज़रूरत को पूरा कर सकें लेकिन कई लोगों के लिए ये ज़रूरी नहीं होता कि उनका पार्टनर कोई इंसान हो इसके लिए वो सेक्स डॉल का भी सहारा लेते हैं। ऐसे ही एक शख्स ने सेक्स डॉल के साथ अपने रिश्ते के दो साल पूरे किए और अपने इन दो सालों के रिश्ते को लोगों के साथ साझा किया। अपने और सेक्स डॉल के रिश्ते के बारे में आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि इन सेक्स डॉल्स के साथ उनकी दोस्ती दो लड़कियों ने करवाई थी। वो लड़कियां भी इसका इस्तेमाल किया करती थीं।

सेक्स डॉल के साथ रिश्ता नहीं है पागलपन


उस शख़्स ने बताया कि ऐसा नहीं है कि सेक्स डॉल के अलावा मेरा किसी और महिला के साथ रिश्ता नहीं रहा। लेकिन जब भी मैं किसी को अपने और सेक्स डॉल के रिश्ते के बारे में बताता हूं लोग मुझे अजीब निगाहों से देखते हैं। शुरू में उन्हें भी ये अजीब लगा लेकिन फिर उन्हें इसमें मज़ा आने लगा और दो साल से वो अपनी सेक्स डॉल के साथ रिश्ते में हैं।

पढ़ें- सावधान! अगर ऐसी हरकत की तो बन सकते हो नपुंसक

उनका कहना है कि सेक्स डॉल के साथ रिश्ता कोई पागलपन नहीं बल्कि किसी और रिश्ते जैसा ही है। इस व्यक्ति ने कई और डॉल्स बनाई हैं। जिसमें से एक को वो अपनी बेटी मानते हैं। इस शख्स को ये पागलपन नहीं लगता और न ही हम इसे पागलपन मान रहे हैं।

रोचक रोमांचक और जरा हटके खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.