Move to Jagran APP

Jio गोलगप्‍पा ऑफर! 100 रुपये में अनलिमिटेड गोलगप्‍पे खाएं

रिलायंस जियो के सस्ते प्लान से तो आप परिचित ही हैं। अब इसी तर्ज पर अनलिमिटेड गोलगप्‍पों के प्‍लान चालू हो गए हैं। जानें कहां पर और कैसे...

By shweta.mishraEdited By: Published: Tue, 23 May 2017 12:32 PM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 12:32 PM (IST)
Jio गोलगप्‍पा ऑफर! 100 रुपये में अनलिमिटेड गोलगप्‍पे खाएं
Jio गोलगप्‍पा ऑफर! 100 रुपये में अनलिमिटेड गोलगप्‍पे खाएं

दो तरह के अनलिमिटेड प्‍लान

loksabha election banner

गोलगप्‍पे का नाम सुनकर अच्‍छे-अच्‍छे लोगों के मुंह में पानी आ जाता है। बड़ी संख्‍या में लोग अच्‍छे व सस्‍ते दामों में गोलगप्‍पे खाने की कोशिश में रहते हैं। ऐसे में इन दिनों पोरबंदर में गोलगप्पे बेचने वाला ये रवि जगदंबा सोशल मीडिया पर छाया है। हालांकि इसके चर्चा में आने का कारण इसके गोलग्‍ाप्‍पों का स्‍वाद नहीं बल्‍कि इसकी अनोखी बिजनेस स्‍ट्रेटजी है। हाल ही में इसने गोलगप्‍पों को लेकर डेली व मंथली दो अनोखे प्‍लान शुरू किए हैं। जिनमें अनलिमिटेड गोलगप्‍पे खाने का प्‍लान है। इस प्‍लान के बारे में रवि जगदंबा का कहना है कि पहले प्‍लान में 100 रुपये देकर एक दिन में अनलिमिटेड गोलगप्पे खाए जा सकते हैं। वहीं मासिक प्‍लान के तहत 1000 रुपये में महीने भर अनलिमिटेड गोलगप्‍पे खाने की सुविधा है। 

इन ऑफर्स की वजह से चर्चा में

इन अनोखे ऑफर्स के बाद से गुजरात ही नहीं बल्‍कि दूसरी जगहों पर भी रवि जगदंबा की चर्चा हो रही है। ऐसे में इस प्‍लान को लेकर रवि का कहना है कि यह स्‍कीम रिलायंस जियो की स्‍कीम से प्रेरित होकर शुरू की हैं। उनके मन में एक दिन ख्‍याल आया कि क्‍यों न वह भी जियो की तर्ज पर अपने गोलगप्‍पों के प्‍लान को भी शुरू करें। इसके बाद उन्‍होंने काफी सोचने-समझने के बाद दो प्‍लान तैयार किए है। उनका कहना है कि वह अपने इस प्‍लान से काफी खुश है। आज इन प्‍लान की वजह से उनकी बिक्री पहले से ज्‍यादा होने लगी है। उनके यहां आज बड़ी संख्‍या में लोग गोलगप्‍पे खाने के लिए आ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.