Move to Jagran APP

इतने रुपये खर्च करके आदमी से बन गया खूबसूरत परी

अर्जेंटीना में रहने वाले एक लड़के को परी बनने का ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने अपना चेहरा ही बदल लिया। बेहद हैंडसम दिखने वाले इस लड़के ने अपनी आंखों, होंठ और नाक की सर्जरी करवाकर परियों वाला लुक अपना लिया।

By abhishek.tiwariEdited By: Published: Wed, 03 May 2017 06:19 PM (IST)Updated: Wed, 03 May 2017 06:19 PM (IST)
इतने रुपये खर्च करके आदमी से बन गया खूबसूरत परी
इतने रुपये खर्च करके आदमी से बन गया खूबसूरत परी

परी जैसा बन गया यह लड़का

loksabha election banner

फिल्‍म या टीवी शो देखने को शौक हर किसी को होता है। लेकिन यह शौक कब आपका जुनून बन जाता है यह कोई नहीं जान पाता। ऐसा ही कुछ हुआ अर्जेंटीना में रहने वाले 25 वर्षीय लुईस पैड्रन के साथ। लुईस बचपन से ही परियों वाले शो काफी देखा करता था, टीनएज में आते-आते वह इस मायाजाल में फंस सा गया। वह खुद को परी जैसा समझने लगा। फिर एक दिन लुईस के मन में विचार आया कि वह अपने चेहरे को पूरी तरह बदल देगा। लुईस ने अपने दोस्‍त और घरवालों की बात को नकारते हुए चेहरे की सर्जरी करवाने का फैसला लिया।

22 लाख का आया खर्च

लुईस ने सबसे पहले अपनी आंखों को चेंज करवाया। उसने अपनी आंखों को बड़ा करवाकर उसका रंग भी बदल लिया। अब उसकी आंखे पिंक कलर की हैं। इसके अलावा उसने अपनी नाक और होंठों की सर्जरी भी करवाई। वहीं चेहरे व शरीर के अन्‍य हिस्‍सों से बाल हटवाने के लिए उसने काफी पैसा खर्च किया। कुल मिलाकर इस सर्जरी में तकरीबन 22 लाख का खर्च आया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.