शरद यादव से जदयू ने कहा, जरा भी शर्म बची है तो राज्‍यसभा से दे दें इस्‍तीफा

Sun, 13 Aug 2017 05:23 PM (IST)

नई दिल्‍ली, एएनआइ। बिहार में भाजपा के साथ हाथ मिलाने के बाद से ही जदयू के भीतर अंतर्कलह चल रहा है। शरद यादव जैसे नेता पार्टी प्रमुख नीतीश कुमार के खिलाफ खुलकर खड़े हो गए हैं। ऐसे में उनके बागी तेवर को देखते हुए जदयू ने राज्यसभा में पार्टी नेता पद से उन्‍हें हटा दिया है। वहीं अब जदयू ने यह कह दिया है कि वह राज्‍य सभा से इस्‍तीफा दे दें।

शरद यादव पर हमला बोलते हुए जदयू नेता अजय आलोक ने कहा कि अगर आप नीतीश कुमार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं तो आपको राज्‍य सभा से इस्‍तीफा दे देना चाहिए।

अजय आलोक ने स्‍पष्‍ट शब्‍दों में कहा कि अगर जरा सी भी शर्म बची हो तो शरद यादव को राज्‍य सभा की सदस्‍यता छोड़ देनी चाहिए। उनके मुताबिक, यह समय ऐसा है जब शरद यादव को अपना अहम छोड़कर राज्‍य सभा को शीर्ष प्राथमिकता देनी चाहिए।

अजय आलोक ने आगे कहा, बिहार ने निश्चित रूप से 'महागठबंधन' को जनादेश दिया था, मगर भष्‍ट्राचार में शामिल होने के लिए नहीं। आपको बता दें भाजपा के साथ गठबंधन के बाद बागी तेवर अपनाए हुए शरद यादव को शनिवार को जदयू ने राज्यसभा में पार्टी नेता पद से हटा दिया। अब जदयू के सांसद आरसीपी सिंह सदन में पार्टी के नेता होंगे। वहीं इस मामले में शरद यादव ने कहा कि वह इस तरह की चीजों को गंभीरता से नहीं लेते।

यह भी पढ़ें: जदयू में नीतीश कुमार अौर शरद यादव का है समान अधिकार : अली अनवर

Tags: # JDU ,  # Sharad Yadav ,  # Rajya Sabha ,  # Ajay Alok ,  # जदयू ,  # शरद यादव , 

PreviousNext
 

संबंधित

राज्‍यसभा में विपक्ष के साथ आए जदयू नेता शरद यादव

अपनी पार्टी के भाजपा से मिल जाने के बाद भी आज शरद यादव संसद में विपक्षियों की ओर ही दिखे। वे पहले जिस सीट पर बैठते थे वहीं पर आज भी नजर आए और विपक्ष द्वारा उठाए गए मुद्दे पर उनके साथ दिखे।