3 मिनट पहले वोट देने पहुंचे मोदी, कहा- स्कूल भी समय से पहले पहुंचता था

Mon, 17 Jul 2017 02:48 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज संसद भवन में बने मतदान केंद्र में मतदान किया। लेकिन उन्हें मतदान केंद्र पहुंचकर थोड़ा इंतजार करना पड़ा। हालांकि इसमें मतदान कर्मी की कोई गलती नहीं थी, बल्कि पीएम मोदी ही समय से पहले वोट डालने पहुंच गए।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोटिंग शुरू होने से 3 मिनट पहले ही मतदान केंद्र पर पहुंच गए। मतदान कर्मी ने जब पीएम मोदी को ध्यान दिलाया कि वह समय से पहले पहुंच गए हैं, तो उन्होंने कहा कि मैं स्कूल भी समय से पहले ही पहुंच जाता था। संसद तथा विधानसभाओं में मतदान सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक होगा। वहीं राज्य विधानसभाओं में वहां के निर्वाचित सदस्य वोट डालेंगे। 20 तारीख को परिणाम आएंगे।

देश के 14वें राष्ट्रपति के चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने संसद में बने मतदान केंद्र में अपना वोट डाला। नए राष्ट्रपति के चुनाव में एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद और विपक्षी उम्मीदवार मीरा कुमार के बीच सीधा मुकाबला है इसके लिए कुल 32 मतदान केंद्रों पर वोट डाले जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:  राष्ट्रपति चुनाव की वोटिंग जारी, विपक्ष में फूट से कोविंद को मिले वोट 

Tags: # Presidential Election ,  # Prime Minister Narendra Modi ,  # Ram Nath Kovind ,  # Meira Kumar ,  # Pranab Mukherjee ,  # Hindi News , 

PreviousNext
 

संबंधित

राष्ट्रपति चुनाव : रामनाथ कोविंद की जीत को लेकर केंद्र सरकार आश्वस्त

एनडीए ने राष्ट्रपति उम्मीदवार कोविंद को लेकर कहा, कोविंद बहुमत से जीतेंगे और यह हमारे लिए और देश के लिए एक ऐतिहासिक जीत होगी। ।