Move to Jagran APP

मोदी के भाई ने केंद्र के खिलाफ बुलंद की आवाज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई ने केंद्र सरकार को सार्वजनिक वितरण प्रणाली के दुकानदारों की मांग अनसुनी करने पर उत्तर प्रदेश व बिहार के चुनावों में बुरे परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है।

By Sachin kEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2015 07:20 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2015 09:57 PM (IST)
मोदी के भाई ने केंद्र के खिलाफ बुलंद की आवाज

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई ने केंद्र सरकार को सार्वजनिक वितरण प्रणाली के दुकानदारों की मांग अनसुनी करने पर उत्तर प्रदेश व बिहार के चुनावों में बुरे परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

ऑल इंडिया फेयर प्राइस डीलर्स फेडरेशन के उपाध्यक्ष प्रह्लाद मोदी ने आजाद मैदान में केंद्र सरकार के खिलाफ एक प्रदर्शन में भाग लिया। उन्होंने लोक सभा चुनाव के दौरान मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में गोलबंद करने में अपने संगठन की भूमिका की याद दिलाई और कहा कि भगवा खेमे को हमारी अनदेखी का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। दिल्ली चुनाव से पहले सरकार ने हमारी अनदेखी शुरू की और नतीजा लोगों के सामने है।

सार्वजनिक वितरण प्रणाली के विक्रेता लंबे समय से अपना कमीशन बढ़ाने व हर विक्रेता के लिए कम-से-कम एक हजार कार्ड धारक सुनिश्चित कराने की मांग कर रहे हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या अपनी मांगों को पूरा करने के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से बात की है? प्रह्लाद ने कहा कि फेडरेशन के प्रतिनिधि खाद्य व नागरिक आपूर्ति मंत्री और इस विभाग के सचिव से मिल चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी को हमारी चिंताओं पर खुद विचार करना चाहिए।

सार्वजनिक वितरण प्रणाली के दुकानदार अपनी मांगों के समर्थन में देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी बजट सत्र के समापन से पहले 17 मार्च को राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन व रामलीला मैदान में रैली करने की भी योजना है।

पढ़ेंः मुलाकात से पहले मोदी पर बरसीं ममता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.