नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी वाले व्यक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं: किरीट सोमैया

Tue, 21 Mar 2017 10:44 AM (IST)

नई दिल्ली, आइएएनएस। भाजपा के लोकसभा सांसद किरीट सोमैया ने सोमवार को कहा कि फ्रांस के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने भारत को ऊंचाइयों पर ले जाने वाले जिस व्यक्ति के बारे में भविष्यवाणी की थी, वह व्यक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं।

अनुदानों के लिए लोकसभा में पूरक मांगों पर चर्चा के दौरान सोमैया ने कहा, 'नास्त्रेदमस की यह भविष्यवाणी की पूर्व का एक नेता भारत को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा, वह नेता मोदी ही हैं।' 

इससे पहले इसी तरह के बयान केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू समेत भाजपा के कई सदस्य भी दे चुके हैं। रिजिजू ने इसी भविष्यवाणी को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट भी किया था।

किरीट सोमैया ने संसद की हर बहस में नोटबंदी का मुद्दा उठाने के लिए विपक्ष की आलोचना भी की। उन्होंने कहा कि जब हम बजट पर चर्चा करते थे तो वे नोटबंदी का मुद्दा उठा देते थे। यहां तक कि सोमवार को भी उन्होंने इसे उठाया...नोटबंदी के बारे में सोचते-सोचते उनका इतना बुरा हाल हो गया कि अब कांग्रेस को उत्तर प्रदेश में ढूढ़ना पड़ेगा कि वह है कहां।

16वीं सदी के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने हजारों ऐतिहासिक घटनाओं के बारे में पहले ही सटीक भविष्यवाणी कर दी थी जिसमें हिटलर के उदय और 2001 में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के धराशायी होने की घटनाएं भी शामिल हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी बीजेपी नेता ने नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी का सहारा लेते हुए नरेंद्र मोदी की तारीफ की हो। इससे पहले गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू ने भी अपने फेसबुक पेज पर इसी तरह की टिप्पणी की थी कि नास्त्रेदमस ने भारत को नई ऊंचाई पर ले जाने वाले जिस नेता के बारे में भविष्यवाणी की थी, वह नरेंद्र मोदी ही हैं।

यह भी पढ़ेंः नारद स्टिंग केस में सीबीआइ जांच के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची तृणमूल

यह भी पढ़ेंः नाकामी के लिए राज्यपाल को घेरने में जुटी कांग्रेस, राज्यसभा में की बहस की मांग

Tags: # Nostradamus ,  # Modi Rule ,  # Kirit Somaiya ,  # BJP ,  # Kiran Rijiju , 

PreviousNext
 

संबंधित

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी, मोदी के शासन में भारत बनेगा 'विश्व महाशक्ति'

नास्‍त्रेदमस ने इस बात के बारे में 450 वर्ष पहले यह भविष्‍यवाणी 1555 में अपनी एक किताब 'द प्रोफेसीज' में कर दी थी।