Move to Jagran APP

देश में आतंकियों का हो रहा तुष्टीकरण : गडकरी

कोलकाता से पकड़े गए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ के तीन संदिग्ध एजेंटों के तृणमूल कांग्रेस से संबंधों के आरोप के बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बगैर किसी का नाम लिए मंगलवार को कहा कि देश में आतंकवादियों का तुष्टीकरण हो रहा है।

By Manish NegiEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2015 12:27 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2015 12:37 AM (IST)
देश में आतंकियों का हो रहा तुष्टीकरण : गडकरी

कोलकाता। कोलकाता से पकड़े गए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ के तीन संदिग्ध एजेंटों के तृणमूल कांग्रेस से संबंधों के आरोप के बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बगैर किसी का नाम लिए मंगलवार को कहा कि देश में आतंकवादियों का तुष्टीकरण हो रहा है। वह यहां एक समारोह में आए थे।

prime article banner

समारोह से इतर पत्रकारों से वार्ता में गडकरी ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा पर राजनीति का सवाल ही नहीं उठता और इसका राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए। लेकिन, दुर्भाग्यवश देश में हालात ऐसे बन गए हैं कि वोट बैंक के लिए आतंकवादियों व आतंकवादी संगठनों का तुष्टीकरण हो रहा है। तृणमूल सरकार द्वारा पश्चिम बंगाल को आतंकवादियों का स्वर्ग बनाने के भाजपा के आरोप के एक दिन बाद गडकरी ने यह टिप्पणी की है।

पढ़े : गंगा को निर्मल बनाने को चाहिए सबका सहयोग : गडकरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.