Move to Jagran APP

बेतुके बयान पर कैलाश विजयवर्गीय ने दी सफाई

व्‍यापमं घोटाले के आरोपियों की रहस्‍यमय मौत को कवर करने गए एक चैनल के पत्रकार अक्षय सिंह की मौत के मामले में मध्‍यप्रदेश के मंत्री व भाजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने संवेदनहीन बयान दिया है। बाद में वे उपहासस्‍वरूप हंसे भी। हालांकि बाद में उन्‍होंने माफी मांग ली।

By Sanjay BhardwajEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2015 09:25 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2015 02:46 PM (IST)
बेतुके बयान पर कैलाश विजयवर्गीय ने दी सफाई

भोपाल। व्यापमं घोटाले के आरोपियों की रहस्यमय मौत को कवर करने गए एक चैनल के पत्रकार अक्षय सिंह की मौत के मामले में मध्यप्रदेश के मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने संवेदनहीन बयान दिया है। बाद में वे उपहासस्वरूप हंसे भी। हालांकि बाद में उन्होंने माफी मांग ली।

loksabha election banner

झाबुआ में कल कैलाश विजयवर्गीय से जब मीडियाकर्मियों ने पत्रकार की मौत पर सवाल किए तो उन्होंने संवेदनहीनता की हदें पार करते हुए ठहाके लगाए और कहा कि पत्रकार-वत्रकार छोड़ो, हमसे बड़ा पत्रकार है क्या?

आश्चर्यजनक यह है कि विजयवर्गीय जब पत्रकार की मौत का मजाक उड़ा रहे थे तब राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी वहां मौजूद थे और मंत्री के बयान के बाद उनके चेहरे पर भी हल्की हंसी आ गई।

बयान पर बवाल के बाद विजयवर्गीय ने सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। मैं बहुत साहसी व्यक्ति हूं, यदि गलत बोलता तो बोल देता। मैं कान पकड़ कर माफी मांगता हूं, पर मैंने गलत नहीं बोला।

पढ़ें : व्यापमं घोटाले में एक और रहस्यमय मौत

पढ़ें : व्यापमं घोटाला : पत्रकार की संदिग्ध मौत, जांच का आश्वासन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.