Move to Jagran APP

कांग्रेस की स्थिति से असंतुष्ट हैं एनडी

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता नारायण दत्त तिवारी अपनी पार्टी कांग्रेस से असंतुष्ट हैं।लेकिन वह यह भी कहते हैं कि उन्हें पार्टी से कुछ पाने की चाहत नहीं है।

By Kamal VermaEdited By: Published: Sat, 31 Jan 2015 08:26 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jan 2015 08:37 PM (IST)
कांग्रेस की स्थिति से असंतुष्ट हैं एनडी

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता नारायण दत्त तिवारी अपनी पार्टी कांग्रेस से असंतुष्ट हैं।लेकिन वह यह भी कहते हैं कि उन्हें पार्टी से कुछ पाने की चाहत नहीं है।

prime article banner

दो दिन के दौरे पर पत्‌नी उज्जवला तिवारी के साथ गोरखपुर आए तिवारी ने शनिवार को महापौर डा.सत्या पांडेय के आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है। एक तरह से कांग्रेस दूसरी अधिकतर पार्टियों की जननी है। यह मिट नहीं सकती है। वह अपनी पुरानी स्थिति में फिर आएगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या आप कांग्रेस की वर्तमान स्थिति से असंतुष्ट हैं? तिवारी ने जवाब दिया- 'हां, मैं असंतुष्ट हूं। पहले भी संतुष्ट नहीं था। यही कारण है कि उन्हें बेहतरी के लिए कार्य करने की प्रेरणा मिलती थी।' उन्होंने कहा कि गोरखपुर से उनका गहरा लगाव रहा है। उनकी यात्रा का उद्देश्य केवल लोगों में जागृति फैलाना है।

पढ़ें: एनडी तिवारी का स्वास्थ्य फिर बिगड़ा

स्वच्छता मुहिम में दलगत राजनीति सही नहीं: तिवारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK