कॉलगर्ल पसंद नहीं आई तो दलाल ने कर दी युवक की हत्या

Sun, 13 Aug 2017 11:08 AM (IST)

जयपुर, ब्यूरो। जयपुर मे वेबैसाइट पर सैक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह के एक सदस्य ने एक युवक की महज इसलिए हत्या कर दी क्योंकि युवक को कॉलगर्ल पसंद नहीं आई थी और वह एडवांस के रूप में दिए गए अपने पैसे वापस मांग रहा था। जयपुर में युवक की हत्या आठ दिन पहले हुई थी,लेकिन इसके राज का खुलसा अब हुआ है ।

पुलिस के अनुसार जयपुर में इंजीनियरिंग की पढाई कर रहे मृतक विनोद जाट और उसके चचेरे भाई पंकज ने 3 अगस्त को एक दलाल विजय पाल के जरिये कॉलगर्ल को बुलाया। दोनों ने वॉट्सएप के माध्यम से दलाल से सम्पर्क किया था । पंकज और विनोद को दलाल द्वारा भेजी गई कॉलगर्ल पंसद नहीं आई,तो उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे। इस पर पंकज और विनाद का दलाल विजय पाल के साथ विवाद हुआ,लेकिन बाद में दलाल उन्हे पैसे लौटाने को तैयार हो गया । दलाल ने दोनों को फोन पर लड़की के साथ प्रतापनगर पहुंचने और अपने पैसे वापस ले जाने के लिए कहा ।

इस पर दोनों भाई लड़की को लेकर दलाल द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंच गए। दोनों भाई जैसे ही अपनी कार से बाहर निकले तो दलाल विजय पाल और उसके साथियों ने उनकर डंडों से हमला कर दिया । मौके पर ही एक भाई हरियाणा के सिरसा निवासी विनोद की मौत हो गई और हमलावर फरार हो गए।

पंकज चचेरे भाई विनोद को लेकर अस्पताल पहुंचा तो चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया । मामले की जानकारी पुलिस को मिली और दोनों के परिजन भी सिरसा से जयपुर पहुंचे तो पंकज ने बदनामी और परिजनों की नाराजगी के ड़र से मामले को छुपा लिया और बताया कि दुर्घटना में विनोद को चोट लगी और फिर मौत हो गई ।

पुलिस ने जांच के दौरान घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो मामला संदिग्ध लगा। इस पर विनोद से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सच्चाई बता दी, इस पर पुलिस ने आरोपी विजयपाल को गिरफ्तार कर लिया । विजय पाल ने दो वर्ष पूर्व ही कम्प्यूटर सांइस से इंजीनियरिंग की थी।

यह भी पढ़ें: बच्चों की मौत पर यूपी सरकार का दावा गलत : गुलाम नबी आजाद

यह भी पढ़ें: भीषण मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, दो जवान भी शहीद, सीमांत क्षेत्रों में दहशत

Tags: # broker ,  # killed young man ,  # jaipur ,  # rajasthan ,  # कॉलगर्ल ,  # दलाल ,  # युवक की हत्या , 

PreviousNext
 

संबंधित

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या

प्रेम प्रसंग के कारण युवती के परिजनों द्वारा युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। शहर रतनगढ़ रोड स्थित मकान के सीवर से युवक का सड़ा-गला शव मिला है। पंजाब पुलिस द्वारा युवती के परिजनों से की गई पूछताछ में मामले का खुलासा हुआ। शव की पहचान पंजाब के बनूड़ गांव निवासी सुमित शर्मा [22] क