Move to Jagran APP

पति की मौत के बाद लगाई आठवीं मंजिल से छलांग

आइटी कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर की हार्ट अटैक से मौत के करीब चार घंटे बाद पत्‍‌नी ने भी आठवीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी। घटना मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे सेक्टर 120 की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2015 12:44 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2015 12:54 AM (IST)
पति की मौत के बाद लगाई आठवीं मंजिल से छलांग

नोएडा, जागरण संवाददाता। आइटी कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर की हार्ट अटैक से मौत के करीब चार घंटे बाद पत्‌नी ने भी आठवीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी। घटना मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे सेक्टर 120 की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला कोतवाली फेज तीन क्षेत्र का है।

loksabha election banner

मूलरूप से एच-58 शिवालिक नगर बीएचईएल कॉलोनी रानीपुर हरिद्वार निवासी अनुराग अग्रवाल (39) सेक्टर 120 स्थित प्रतीक लॉरियल अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या जे-803 में पत्‌नी मोनिका (36) और बेटी इवाना साथ रहते थे। अनुराग आइआइटी रुड़की से बीटेक की पढ़ाई कर एनएसईजेड स्थित टेक महिन्द्रा कंपनी में पिछले करीब आठ वर्ष से कार्यरत थे। इससे पहले वह इंफोसिस में भी काम कर चुके थे। पत्‌नी मोनिका भी बीटेक इंजीनियर थी, लेकिन कुछ वर्ष पहले उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी।

पुलिस के अनुसार, मंगलवार सुबह के समय बेटी स्कूल गई थी। करीब 10 बजे अचानक अनुराग के सीने में दर्ज हुआ। मोनिका पड़ोस में रहने वाले उनके एक सहकर्मी के साथ उन्हें सेक्टर 62 स्थित फोर्टिस अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन करीब 11 बजे इलाज के दौरान अनुराग की मौत हो गई। पति की मौत के बाद मोनिका काफी सदमे में थी और चीख पुकार रही थी। इस दौरान दिल्ली में रहने वाले उनके बहन और बहनोई भी अस्पताल पहुंच गए। इसके बाद मोनिका को सोसाइटी के अन्य लोग उन्हें समझाते हुए लेकर फ्लैट पर पहुंचे। वहां हरिद्वार से परिवार के लोगों के पहुंचने का इंतजार था।

पुलिस के अनुसार, दोपहर करीब दो बजकर 50 मिनट पर मोनिका फ्लैट के बालकनी में गई। अचानक बालकनी में बाहर से दरवाजा बंद कर उन्होंने आठवीं फ्लोर से छलांग लगा दी। हादसे में उन्हें गंभीर चोट लगी। फ्लैट में मौजूद अन्य लोग घायल पड़ी मोनिका को लेकर सेक्टर 62 स्थित फोर्टिस अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.