Move to Jagran APP

मोदी का जनकपुर दौरा रद होने से नाराज लोग सड़कों पर उतरे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेपाल यात्रा के कार्यक्रम में बदलाव से नाराज उनके प्रशंसक विरोध के लिए सड़कों पर उतर आए हैं। रविवार को नेपाल के जनकपुर और बीरगंज में वहां की सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई।पीएम मोदी 18वें सार्क सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए अगले सप्ताह नेपाल

By Sudhir JhaEdited By: Published: Sun, 23 Nov 2014 12:26 PM (IST)Updated: Sun, 23 Nov 2014 12:38 PM (IST)
मोदी का जनकपुर दौरा रद होने से नाराज लोग सड़कों पर उतरे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेपाल यात्रा के कार्यक्रम में बदलाव से नाराज उनके प्रशंसक विरोध के लिए सड़कों पर उतर आए हैं। रविवार को नेपाल के जनकपुर और बीरगंज में वहां की सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई।पीएम मोदी 18वें सार्क सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए अगले सप्ताह नेपाल जाने वाले हैं।

loksabha election banner

इस बारे में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता सैयद अकबरुद्दीन ने रविवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री के बदले हुए कार्यक्रम की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि घरेलू कार्यक्रम के चलते पीएम मोदी जनकपुर, लुम्बिनी और मुक्तिनाथ नहीं जाएंगे।इस बयान के आते ही जनकपुर सहित नेपाल के कई इलाकों में विरोध प्रदर्शन होने लगे।

इससे पहले नेपाली विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता खगनाथ अधिकारी ने कहा था कि पीएम मोदी संभवत: 25 नवंबर को सड़क मार्ग से जनकपुर पहुंचेंगे और फिर काठमांडू की उड़ान भरेंगे, जहां वह सार्क देशों की शिखर वार्ता में भाग लेंगे।पहले कहा गया था कि मोदी नेपाल यात्रा के दौरान सार्क सम्मेलन में हिस्सा लेने के अलावा मुक्तिनाथ, लुंबिनी और जनकपुर का भी दौरा करेंगे।

पढ़ेंः ईरानी फिल्म निर्माता ने सराहा मोदी का स्वच्छता अभियान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.