Move to Jagran APP

मोदी की कश्मीर यात्रा से पहले पाक ने फिर की ना 'पाक' हरकत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीवाली के मौके पर जम्मू-कश्मीर यात्रा से पूर्व पाकिस्तान ने एक बार फिर से संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए यहां अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फायरिंग की। बीएसएफ ने भी पाकिस्तानी फायरिंग का जबरदस्त जवाब दिया। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार पाकिस्तानी बलों ने सांबा जिले के रामगढ़ क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल [ब

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Wed, 22 Oct 2014 01:44 PM (IST)Updated: Wed, 22 Oct 2014 07:32 PM (IST)
मोदी की कश्मीर यात्रा से पहले पाक ने फिर की ना 'पाक' हरकत

जम्मू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीवाली के मौके पर जम्मू-कश्मीर यात्रा से पूर्व पाकिस्तान ने एक बार फिर से संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए यहां अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फायरिंग की। बीएसएफ ने भी पाकिस्तानी फायरिंग का जबरदस्त जवाब दिया।

loksabha election banner

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार पाकिस्तानी बलों ने सांबा जिले के रामगढ़ क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल [बीएसएफ] की चौकियों पर अकारण फायरिंग शुरू कर दी। पाकिस्तान द्वारा सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर शुरू की गई फायरिंग में ऑटोमैटिक और छोटे हथियारों का प्रयोग किया गया। जिसका बीएसएफ द्वारा जबरदस्त जवाब दिया गया।

रामगढ़ क्षेत्र में पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग अब बंद हो चुकी है। परंतु जम्मू जिले के आरएस पुरा के सब-सेक्टर अरनिया में पाकिस्तान बलों ने सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर फायरिंग की। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर को राज्य के बाढ़ प्रभावितों के बीच दीवाली मनाएंगे।

पाक ने छह चौकियों पर बरसाई गोलियां, बीएसएफ ने दिया जवाब

भारत के खिलाफ लाखों पाकिस्तानी लड़ाके तैयार: मुशर्रफ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.