पांच नंबर बोरो का जायजा लिया

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी नगर निगम की प्रशासकीय समिति के चेयरमैन गौतम देव ने शुक्रवार को

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 09:22 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 09:22 PM (IST)
पांच नंबर बोरो का जायजा लिया
पांच नंबर बोरो का जायजा लिया

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : नगर निगम की प्रशासकीय समिति के चेयरमैन गौतम देव ने शुक्रवार को पांच नंबर बोरो कार्यालय जा कर वहां के काम-काज का जायजा लिया। उन्होंने बोरो ऑफिसर व अन्य अधिकारियों संग बैठक कर पांच नंबर बोरो के विभिन्न कार्यो की समीक्षा की व आवश्यक निर्देश दिए। विशेष कर, सेवा के अधिकार के तहत कार्यो को एकदम समय पर ही अंजाम देने का निर्देश दिया। इसके साथ ही नागरिक परिसेवा व अन्य विकास कार्यो को भी द्रुत गति से अंजाम देने का निर्देश दिया।

इस अवसर पर संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह चरणबद्ध रूप में सभी पांचों बोरो कार्यालयों में जा कर वहां के कामकाज की स्थिति का जायजा लेंगे। नगर निगम की प्रशासकीय समिति का ध्येय ही यही है कि शहर में कहीं भी सड़कों व नालों की सफाई, कचरा निस्तारण, सुचारू स्ट्रीट लाईट, पेयजल आपूर्ति आदि बुनियादी नागरिक सुविधाएं किसी भी कीमत पर प्रभावित न हों। उन्हें हर हाल में सुचारू रखना है। इसी ध्येय के साथ प्रशासकीय समिति कार्य रही है व करती रहेगी। --------------- जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : नगर निगम की प्रशासकीय समिति के चेयरमैन गौतम देव ने शुक्रवार को पांच नंबर बोरो कार्यालय जा कर वहां के काम-काज का जायजा लिया। उन्होंने बोरो ऑफिसर व अन्य अधिकारियों संग बैठक कर पांच नंबर बोरो के विभिन्न कार्यो की समीक्षा की व आवश्यक निर्देश दिए। विशेष कर, सेवा के अधिकार के तहत कार्यो को एकदम समय पर ही अंजाम देने का निर्देश दिया। इसके साथ ही नागरिक परिसेवा व अन्य विकास कार्यो को भी द्रुत गति से अंजाम देने का निर्देश दिया।

इस अवसर पर संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह चरणबद्ध रूप में सभी पांचों बोरो कार्यालयों में जा कर वहां के कामकाज की स्थिति का जायजा लेंगे। नगर निगम की प्रशासकीय समिति का ध्येय ही यही है कि शहर में कहीं भी सड़कों व नालों की सफाई, कचरा निस्तारण, सुचारू स्ट्रीट लाईट, पेयजल आपूर्ति आदि बुनियादी नागरिक सुविधाएं किसी भी कीमत पर प्रभावित न हों। उन्हें हर हाल में सुचारू रखना है। इसी ध्येय के साथ प्रशासकीय समिति कार्य रही है व करती रहेगी।

chat bot
आपका साथी