मेरठ में ट्रांसपोर्ट कंपनी के सुपरवाइजर की पीट-पीटकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव; जांच में जुटी पुलिस

दौराला शुगर मिल को सुविधा मुहैया कराने वाली ट्रांसपोर्ट कंपनी के सुपरवाइजर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सड़क किनारे खून से लथपथ शव मिलने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक की पत्नी की तरफ से अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 04:59 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 04:59 PM (IST)
मेरठ में ट्रांसपोर्ट कंपनी के सुपरवाइजर की पीट-पीटकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव; जांच में जुटी पुलिस
मेरठ में ट्रांसपोर्ट कंपनी के सुपरवाइजर की पीट-पीटकर हत्या

जागरण संवाददाता, मेरठ। दौराला शुगर मिल को सुविधा मुहैया कराने वाली ट्रांसपोर्ट कंपनी के सुपरवाइजर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सड़क किनारे खून से लथपथ शव मिलने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक की पत्नी की तरफ से अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग और आपसी रंजिश मान रही है। सुपरवाजर की मोबाइल सीडीआर से हत्यारोपति के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। अंबेडकरनगर के डढ़रा गांव निवासी 33 वर्षीय अजय कुमार दौराला शुगर मिल परिसर में स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी के सुपरवाइजर थे। पिछले दस साल से दौराला कस्बे की बंगला कॉलोनी में किराए पर परिवार के साथ रह रहे थे। सुपरवाअइजर अजय कुमार की पत्नी पत्नी नीलम ने बताया कि मंगलवार की रात साढ़े आठ बजे घर से ड्यूटी पर कहकर निकले थे। उसके बाद सुबह तक घर नहीं लौटे। रातभर उनका मोबाइल नंबर मिलाया गया, जो बंद आ राहा था। बुधवार को लोईया गांव के पास सड़क किनारे अजय कुमार का खून से लथपथ शव पड़ मिला। ग्रामीणों ने शव को देखकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। उसके बाद दौरान इंस्पेक्टर ब्रिजेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नीलम की तरफ से तहरीर लेकर अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही अजय के परिवार को अंबेडकर नगर में सूचना दे दी गई है। पुलिस हत्यारोपित की पड़ताल करने के लिए आसपास के सीसीटीवी और मृतक की मोबाइल काल डिटेल निकाल रही है। अजय कुमार की जेब में सभी सामान सुरक्षित मिला है। ऐसे में लूटपाट का कोई औचित्य नहीं है। पुलिस अवैध संबंध और आपसी रंजिश को हत्या की वजह मानकर दोनों लाइनों पर काम कर रही है।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा: सुपरवाइजर अजय कुमार की हत्या के मामले में दौराला पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम को भी लगा दिया है। मृतक की किस किस से रंजिश थी। उसकी पड़ताल की जा रही है। साथ ही अवैध संबंध का मामला भी देखा जा रहा है। मोबाइल काल डिटेल के आधार पर पुलिस को कुछ लाइन मिली है, जिस पर काम किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी