प्रौढ़ फन्दे पर लटका

झाँसी : चिरगाँव के ग्राम मुड़ेई निवासी कैलाश अहिरवार (59) पुत्र स्व. हरदयाल अहिरवार ने बीती रात मानसि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 09:21 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 09:21 PM (IST)
प्रौढ़ फन्दे पर लटका
प्रौढ़ फन्दे पर लटका

झाँसी : चिरगाँव के ग्राम मुड़ेई निवासी कैलाश अहिरवार (59) पुत्र स्व. हरदयाल अहिरवार ने बीती रात मानसिक तनाव में फाँसी के फन्दे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौका-मुआयना कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

झाँसी : पूँछ निवासी राशिद (24) पुत्र निसार बीते दिवस सड़क दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल हो गया था। उसे मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया, जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

2 युवक गले से सोने की जंजीर छीनकर भागे

झाँसी : सीपरी बा़जार के मिशन कम्पाउण्ड निवासी शिखा विश्वकर्मा पुत्री कमलेश कुमार विश्वकर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 29 जुलाई को मोहल्ले में स्कूटि से आये 2 युवक उसके गले से सोने की जंजीर छीनकर भाग गये। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

बाइक की टक्कर से युवक घायल, मुकदमा

झाँसी : सदर बा़जार पुलिस को तहरीर देकर बड़ागाँव गेट बाहर, कोतवाली निवासी हरभजन कुशवाहा पुत्र भगवानदास कुशवाहा ने बताया कि भगवन्तपुरा खनिज चौकी के पास मोटरसाइकिल (यूपी 93 बीएम 5664) ने उसकी ऐक्टिवा (यूपी 93 एयू 4280) में टक्कर मार दी, जिससे ऐक्टिवा क्षतिग्रस्त हो गयी और वह घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी बाइक चालक के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया है।

कार व 5 लाख के लिए बहू का उत्पीड़न

झाँसी : महिला थाना पुलिस को तहरीर देकर मऊरानीपुर के मानपुरा निवासी विनीता देवी पत्‍‌नी सुनील उर्फ अरविन्द ने बताया कि उसका विवाह टहरौली के ग्राम सितौरा में हुआ था। शादी के बाद से ससुरालीजन 5 लाख रुपये व कार की माँग को लेकर उसका उत्पीड़न करने लगे। पुलिस ने आरोपी सुनील, हरीदास, धर्मेन्द्र, सुशीला निवासी टहरौली के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया है।

मारपीट में पिता-पुत्र घायल

झाँसी : कोतवाली के तिलयानी बजरिया निवासी प्रदीप साहू पुत्र प्रभुदयाल साहू ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि नई बस्ती में रहने वाले आदित्य तिवारी व विक्की सोनी ने पचकुइयाँ चौराहा पर बेटे अंकित समेत उसकी मारपीट कर दी। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

फाइल : दिनेश परिहार

समय : 9:15

1 अगस्त 2021

chat bot
आपका साथी