पीलीभीत में युवक का दुस्साहस, घर के आंगन में चारपाई पर सो रही किशोरी से किया दुष्कर्म का प्रयास, परिजनों ने पकड़ा

Molestation in Pilibhit यूपी के पीलीभीत में युवक का दुस्साहस जान कर किशोरी के परिजन उस समय दंग रह गए जब आरोपित युवक ने घर के आंगन में चारपाई पर सो रही किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:45 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:45 AM (IST)
पीलीभीत में युवक का दुस्साहस, घर के आंगन में चारपाई पर सो रही किशोरी से किया दुष्कर्म का प्रयास, परिजनों ने पकड़ा
पीलीभीत में युवक का दुस्साहस, घर के आंगन में चारपाई पर सो रही किशोरी से किया दुष्कर्म का प्रयास

बरेली, जेएनएन। Molestation in Pilibhit : यूपी के पीलीभीत में युवक का दुस्साहस जान कर किशोरी के परिजन उस समय दंग रह गए, जब आरोपित युवक ने घर के आंगन में चारपाई पर सो रही किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के चिल्लाने पर नींद से जागे परिजनों ने युवक को पकड़ लिया।जिसके बाद परिजनों ने उसे डायल 112 को सौंप दिया।इस घटना से ग्रामीण भी सकते में है।

मामला सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां रहने वाली एक महिला ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि दो अगस्त की रात में उसकी नाबालिग पुत्री आंगन में चारपाई डालकर सो रही थी।रात करीब साढ़े दस बजे पड़ोस में रहने वाला चमन नामक युवक उनके घर में घुस आया।आरोप है कि युवक चारपाई पर सो रही किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।किशोरी के शोर मचाने पर घर में सो रहे परिजन जाग गए।

जिसके बाद अपने अपने कमरों से बाहर आए परिजनाें ने युवक को माैके पर पकड़ लिया।मामले की सूचना यूपी डायल 112 को फोन पर दी।परिजनों ने आरोपित युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है।थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी के अनुसार पकड़े गए युवक का छेड़छाड़ व पास्को एक्ट में चालान करके न्यायालय भेजा गया है। 

chat bot
आपका साथी