CBSE Result News: रिजल्ट देख और पिता को याद कर रो पड़ी समीक्षा

CBSE Result News सीबीएसई ने मंगलवार को परीक्षा परिणाम जारी किया तो विद्यार्थी तुरंत स्कूल पहुंचे। स्कूल में रिजल्ट देख और पिता को याद कर दसवीं की छात्रा की आंखों में आंसू छलक आए। माधवराव सिंधिया पब्लिक स्कूल की छात्रा समीक्षा तालियन ने 82.6 फीसद अंक प्राप्त किए हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:57 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:57 PM (IST)
CBSE Result News: रिजल्ट देख और पिता को याद कर रो पड़ी समीक्षा
CBSE Result News: रिजल्ट देख और पिता को याद कर रो पड़ी समीक्षा

बरेली, जेएनएन। CBSE Result News: सीबीएसई ने मंगलवार को परीक्षा परिणाम जारी किया तो विद्यार्थी तुरंत स्कूल पहुंचे। स्कूल में रिजल्ट देख और पिता को याद कर दसवीं की छात्रा की आंखों में आंसू छलक आए। माधवराव सिंधिया पब्लिक स्कूल की छात्रा समीक्षा तालियन ने 82.6 फीसद अंक प्राप्त किए हैं। बताया कि बीते अप्रैल को उनको पिता कोरोना संक्रमित हुए थे। काफी प्रयासों के बाद भी कोरोना के मुंह से न निकल सके।

परिणाम तो आया मगर नहीं देख सकीं श्रेया

बरेली: श्रेया सक्सेना माधवराव सिंधिया पब्लिक स्कूल की होनहार और प्रतिभावान छात्रा थीं। लेकिन काल के क्रूर हाथों ने उन्हें असमय ही छीन लिया। परीक्षाएं रद होने से पहले ही श्रेया किसी संक्रमण की चपेट में आ गई थीं। वो भले ही अब दुनिया में न हो, लेकिन मंगलवार को श्रेया का 46.8 फीसद अंकों का परिणाम देख स्कूल में हर शिक्षक और उनके साथियों की आंखों से आंसू न रुक सके। 

जुझारूपन की मिसाल बनें अंश भाटिया

बरेली: माधव राव सिंधिया पब्लिक स्कूल के दसवीं के छात्र अंश भाटिया की एक दुर्घटना में आंखों की रोशनी चली गई थी। लेकिन, उन्होंने हौंसला नहीं हारा। अंश ने पक्के इरादे और लक्ष्य को देखते हुए अध्ययन को जारी रखा और दसवीं की परीक्षा उन्होंने 51 फीसद अंकों से उत्तीर्ण की। अंश कहते हैं कि अक्षमता किसी भी राह को रोक नहीं सकती है। अगर लक्ष्य के प्रति ईमानदारी हो तो हर स्थिति में उसे आसानी से पाया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी