ICSE Result 2021: आज आएगा आइसीएसई विद्यार्थियों का परिणाम Aligarh News

आइसीएसई इस वर्ष के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के छात्र-छात्राओं का परीक्षा परिणाम शनिवार को दोपहर तीन बजे जारी करेगा। जिले में आइसीएसई से संबद्ध स्कूल-कालेजों में कुल 663 छात्र-छात्राएं बोर्ड परीक्षा के लिए पंजीकृत थे। हालांकि इनकी परीक्षा काेराेना काल के चलते स्थगित कर दी गई थीं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 06:25 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 06:25 AM (IST)
ICSE Result 2021: आज आएगा आइसीएसई विद्यार्थियों का परिणाम Aligarh News
परीक्षा काेराेना काल के चलते स्थगित कर दी गई थीं।

अलीगढ़, जेएनएन। आइसीएसई इस वर्ष के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के छात्र-छात्राओं का परीक्षा परिणाम शनिवार को दोपहर तीन बजे जारी करेगा। जिले में आइसीएसई से संबद्ध स्कूल-कालेजों में कुल 663 छात्र-छात्राएं बोर्ड परीक्षा के लिए पंजीकृत थे। हालांकि इनकी परीक्षा काेराेना काल के चलते स्थगित कर दी गई थीं। मगर विद्यालय स्तर पर आंतरिक मूल्यांकन व छमाही के अंकों के आधार पर बोर्ड ने परिणाम तैयार कर लिया है।

अलीगढ़ में दसवीं के संस्‍थान

जिले मेें आइसीएसई इंटरमीडिएट के चार व 10वीं के छह संस्थान हैं। 12वीं में 241 परीक्षार्थी पंजीकृत हैं। हाईस्कूल में 422 परीक्षार्थी पंजीकृत हैं। आइसीएसई इंटरमीडिएट के जिला को-आर्डिनेटर हैदर ने बताया कि एमयू कालेज में 32, गगन पब्लिक स्कूल में 97, एसजेडी मेमाेरियल पब्लिक स्कूल में 68, विजन ग्लोबल स्कूल में 44 छात्र-छात्राएं पंजीकृत थे। वहीं आइसीएसई हाईस्कूल के जिला को-आर्डिनेटर योगेश ने बताया कि हाईस्कूल में गगन पब्लिक स्कूल में 137, एसजेडी में 123, एमयू कालेज में 53, पूजा पब्लिक स्कूल में 47, विजन ग्लोबल मेें 39 और नरचर इंटरनेशनल स्कूल में 23 छात्र-छात्राएं पंजीकृत हैं। आइसीएसई की ओर से शनिवार को दोपहर तीन बजे परिणाम जारी करने संबंधी मेल जारी की गई है।

chat bot
आपका साथी