जगराओं के नए एसडीएम से दुकानदारों को कई उम्मीदें, बोले- बारिश के पानी से हो रही परेशानी का हो स्थायी हल

सब-डिवीजन जगराओं में ज्यों ही एसडीएम विकास हीरा ने कार्यभार संभाला तभी एसडीएम कार्यालय के आसपास की दुकानदाराें के चेहरे खिल गए। क्योंकि अभी तक जितने भी एसडीएम आए वो कार्यालय के बाहर की मेन रोड की मुख्य समस्या बरसाती पानी की सही निकासी नहीं हो सकी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 06:47 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 06:47 AM (IST)
जगराओं के नए एसडीएम से दुकानदारों को कई उम्मीदें, बोले- बारिश के पानी से हो रही परेशानी का हो स्थायी हल
जगराओं में एसडीएम आफिस के बाहर खड़ा बारिश का पानी।

जागरण संवाददाता, जगराओं। सब-डिवीजन जगराओं में ज्यों ही एसडीएम विकास हीरा ने कार्यभार संभाला तभी एसडीएम कार्यालय के आसपास की दुकानदाराें के चेहरे खिल गए। क्योंकि अभी तक जितने भी एसडीएम आए वो कार्यालय के बाहर की मेन रोड की मुख्य समस्या बरसाती पानी की सही निकासी नहीं हो सकी। जब भी जगराओं में लगातार तेज बारिश होती है तो फिरोजपुर रोड जगराओं की मेन रोड पर जलभराव रहता है और आने-जाने वाले लोगों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ता है। क्योंकि मेन रोड बरसाती पानी खड़े होने से दुकानदारों का काम ठप हो जाता है।

हर बार जब बारिशें होती है तो जलभराव होता है तो दुकानदार एसडीएम के पास जाकर इस समस्या का समाधान मांग करते है। तब हरेक एसडीएम ने बोर करवाकर बरसाती पानी की निकासी का काम तो करवाया लेकिन कोई स्थायी हल नहीं हुआ। इसलिए अब जब नए एसडीएम विकास हीरा ने कामकाज संभाला तो सभी ने आस जताई कि इस बरसाती पानी की निकासी का कोई स्थायी हल होगा। इस संबंध में एसडीएम विकास हीरा ने कहा कि वे जल्द इस संबंधी पूरी जानकारी एकत्रित कर समस्या का समाधान करवाएंगे।

विकास हीरा ने बतौर एसडीएम कार्यभार संभाला

सब डिवीजन जगराओं में मंगलवार को विकास हीरा पीसीएस ने सब-डिवीजनल मैजिस्ट्रेट जगराओं के तौर पर अपनी जिम्मेदारी संभाली। तहसीलदार जगराओं मनमोहन कौशिक व सतगुरू सिंह नायब तहसीलदार ने नवनियुक्त एसडीएम विकास हीरा को फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। एसडीएम विकास हीरा वर्ष 2017 के पीसीएस अफसर है और वो अमृतसर में बतौर एसडीएम की सेवाएं देने के बाद अब उनका ट्रांस्फर सब-डिवीजन जगराओं में हुआ है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से जहां भी उनकी सेवाएं ली जाएगी वो तैयार है। सबसे पहले उन्होंने एसडीएम कार्यालय के सभी विभागों का दौरा किया और हरेक अधिकारी व कर्मचारी से मिले। एसडीएम विकास हीरा ने विभाग के अधिकारियों के साथ मीटिंग कर जगराओं के बारे में जानकारी एकत्रित की।

chat bot
आपका साथी