लुधियाना में नगर कौंसिल समराला के प्रधान करनवीर ने वातावरण की शुद्धता के लिए 1100 पौधे बांटे

नगर कौंसिल समराला के प्रधान करनवीर ढिल्लों ने कहा कि बढ़ती आबादी व घटते पेड़ बड़ी चिंता का विषय हैं जिसके लिए सभी व्यक्तियों को एकजुट हो कर प्रयास करने चाहिए और जो पौधे लगाए जा रहे हैं उनकी संभाल को भी यकीनी बनानी चाहिए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:44 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:44 AM (IST)
लुधियाना में नगर कौंसिल समराला के प्रधान करनवीर ने वातावरण की शुद्धता के लिए 1100 पौधे बांटे
लुधियाना में वातावरण की शुद्धता के लिए पौधे बांटते हुए प्रधान करनवीर सिंह ढिल्लों। (जागरण)

संवाद सहयोगी, श्री माछीवाड़ा साहिब (लुधियाना)। नगर कौंसिल समराला के प्रधान करनवीर सिंह ढिल्लों द्वारा आज गोलक से गरीब तक एनआरआइ क्लब के सहयोग से वातावरण को शुद्ध रखने के लिए इलाके में 1100 पौधे बांटे गए। स्थानीय चरन कंवल चौक में क्लब सदस्यों की तरफ से इन पौधों का लंगर लगाया गया और इस को बांटने की शुरुआत करनवीर सिंह ढिल्लों ने अदा की। प्रधान ढिल्लों ने एनआरआइ क्लब के सदस्यों की सराहना करते कहा कि यह सभी नौजवान पार्टी स्तर से ऊपर उठ कर लोगों की सेवा में लगे हुए हैं जिनका हमें सहयोग देना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह 1100 पौधे लोग अपने घर, खेतों में लगाएं जिससे यह पेड़ बन कर हमारे वातावरण को शुद्ध रख सकें।

ढिल्लों ने कहा कि बढ़ती आबादी व घटते पेड़ बड़ी चिंता का विषय हैं जिसके लिए सभी व्यक्तियों को एकजुट हो कर प्रयास करने चाहिए और जो पौधे लगाए जा रहे हैं उनकी संभाल को भी यकीनी बनानी चाहिए। इस मौके नगर कौंसिल प्रधान सुरिंदर कुंदरा, रणधीर सिंह पनेसर, सिमरन ढिल्लों, गुरमीत सिंह काहलों, परमिंदर सिंह नोना, सूरज कुमार, (सभी कौंसलर), अमनदीप सिंह गुरों, जसदेव सिंह बिट्टू (दोनों सरपंच), पीए राजेश बिट्टू के इलावा कलब सदस्यों में गुरिंदर सिंह नूरपुर, सनी भौरला, जिंमी सहजो माजरा, रजिन्दर सिंह नूरपुर, जैमी खोखर, मनी सहजो माजरा, रवि स्पेन, ज्योति स्पेन, भिंदा स्पेन आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी