भुवनेश्वर में पत्थर गाड़िया पंचायत एक सप्ताह के लिए शट डाउन

कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए राजधानी भुवनेश्वर के उपनगरीय पत्थर गाड़िया पंचायत को एक सप्ताह के लिए शट डाउन कर दिया गया है। गांव में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए यह कदम उठाना जरूरी था।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 08:07 AM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 08:07 AM (IST)
भुवनेश्वर में पत्थर गाड़िया पंचायत एक सप्ताह के लिए शट डाउन
पत्थर गाड़िया पंचायत एक सप्ताह के लिए शट डाउन

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। राजधानी भुवनेश्वर के उपनगरीय पत्थर गाड़िया पंचायत (Patthar Gadiya Panchayat ) को एक सप्ताह के लिए शट डाउन (Shut down) कर दिया गया है। पथरगड़िया की सरपंच राजेश्वरी सामन्तराय (Rajeshwari samantrai) ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों से गांव में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए यह कदम उठाना जरूरी था।

पत्थर गड़िया पंचायत के सभी रास्ते में अवरोध खड़े कर दिए गए हैं। किस विश्वविद्यालय की ओर से गांव की तरफ जाने वाले रास्ते को कर बंद कर दिया गया है, उसी तरह खंडगिरि से चंदका रास्ते को संयुक्त करने वाली सड़क को भी बंद कर दिया गया है। सरपंच ने इंफोसिटी और चंदका पुलिस थाने में तैनात पुलिस कर्मियों को इलाके में सुरक्षा की दृष्टि से जांच तथा पैट्रोलिंग करने को आग्रह किया है।

पिछले दो दिन में पत्थर गाड़िया गांव के 2 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हो चुकी है इससे इलाके में आतंक का वातावरण है। गौरतलब है कि राज्य सरकार द्वारा सरपंचों को अपने अपने इलाके में लॉक डाउन, शटडाउन करने के लिए अधिकार दिया गया है।

chat bot
आपका साथी