Gujarat School Reopen News: गुजरात में 12वीं के बाद अन्‍य कक्षाओं के लिए भी खुल सकते हैं स्‍कूल, राज्‍य सरकार जल्‍द ले सकती है निर्णय

Gujarat School Reopen News गुजरात में कोरेाना संक्रमण के मामले लगातार कम होते जा रहे हैं जिसे देखते हुए सरकार अन्‍य छात्रों के लिए भी स्‍कूल खोलने का मन बना रही है। बीते 24 घंटे में राज्‍य में 28 नए मामले सामने आये हैं और 50 लोग स्‍वस्‍थ हुए हैं।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 12:48 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 12:48 PM (IST)
Gujarat School Reopen News: गुजरात में 12वीं के बाद अन्‍य कक्षाओं के लिए भी खुल सकते  हैं स्‍कूल, राज्‍य सरकार जल्‍द ले सकती है निर्णय
गुजरात सरकार अन्य छात्र छात्राओं के लिए भी स्कूल खोलने का मन बना रही है।

 अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। गुजरात में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार कम हो रहे हैं। कक्षा 12 के विद्यार्थियों के लिए स्कूल खोलने के बाद अब राज्य सरकार अन्य छात्र छात्राओं के लिए भी स्कूल खोलने का मन बना रही है। गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 28 मामले सामने आए जबकि 50 लोग स्वस्थ होकर घर पहुंचे। राज्य में अब तक 8 लाख 24574 लोग संक्रमित हुए जिनमें से 8 लाख 14109 स्वस्थ होकर घर पहुंच गए 10076 लोगों की अब तक कोरोना से मौत हुई है।

बुधवार को राज्य में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 389 रही जबकि प्रदेश में कोरोना से मौत का एक भी आंकड़ा दर्ज नहीं हुआ। वडोदरा महानगर पालिका में 8 केस दर्ज किए गए। अहमदाबाद महानगर पालिका में चार सूरत में चार जूनागढ़ राजकोट महानगर पालिका में एक एक केस दर्ज किया गया। जबकि भावनगर, जामनगर, गांधीनगर महानगर पालिका में कोरोना का केस दर्ज नहीं हुआ। आणंद जिले में कोरोना के 2 केस पाए गए, इसके अलावा राज्य के अन्य जिलो गिर सोमनाथ, जामनगर, जूनागढ़, नवसारी, पोरबंदर, सूरत, वडोदरा तथा वलसाड में पूर्णा का 1-1 केस दर्ज हुआ। राज्य के अहमदाबाद, अमरेली, अरवल्ली, बनासकांठा, भरूच, भावनगर, बोटाद, छोटा उदेपुर, डांग, दाहोद, देवभूमि द्वारका, गांधीनगर, खेड़ा ,कच्छ, महीसागर, मेहसाणा, मोरबी, नर्मदा, पंचमहाल, पाटण, राजकोट, साबरकांठा, सुरेंद्र नगर एवं तापी जिले में संक्रमण का एक भी केस दर्ज नहीं हुआ।

बुधवार को राज्य के स्वास्थ्य केंद्रों पर मातृ दिवस होने के कारण टीकाकरण बंद रहा राज्य सरकार ने नवजात बच्चों के टीकाकरण के लिए बुधवार और रविवार कोरोना टीकाकरण को स्थगित रखने का फैसला किया है।

chat bot
आपका साथी