Madhu Srivastava: गुजरात में भाजपा विधायक बोले-अधिकारी काम नहीं करेंगे तो सिखा देंगे सबक

Gujarat वडोदरा के वाघोडिया से लगातार चुनाव जीतते आ रहे भाजपा विधायक मधु श्रीवास्तव वायरल वीडियो में कह रहे हैं कि अधिकारी काम नहीं करेंगे तो उनको सबक सिखा देंगे। मेरा नाम मधु श्रीवास्तव है। राज्य के अधिकारियों पर काम नहीं करने का आरोप वे पहले भी लगाते रहे हैं।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 05:18 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 05:18 PM (IST)
Madhu Srivastava: गुजरात में भाजपा विधायक बोले-अधिकारी काम नहीं करेंगे तो सिखा देंगे सबक
भाजपा विधायक बोले-अधिकारी काम नहीं करेंगे तो सिखा देंगे सबक। फाइल फोटो

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। गुजरात भाजपा के विधायक मधु श्रीवास्तव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अधिकारियों को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। वडोदरा जिले के वाघोडिया से लगातार चुनाव जीतते आ रहे भाजपा विधायक मधु श्रीवास्तव वायरल वीडियो में कह रहे हैं कि अधिकारी काम नहीं करेंगे तो उनको सबक सिखा देंगे। मेरा नाम मधु श्रीवास्तव है। राज्य के अधिकारियों पर काम नहीं करने का आरोप वे पहले भी लगाते रहे हैं। उनकी छवि दबंग विधायक की है तथा वे बड़बोले होने के साथ बेतुका बयान बाजी करते रहते हैं। इस बीच, कांग्रेस विधायक ललित कगथरा ने उनकी बात का समर्थन किया है। कगथरा का कहना है अधिकारी विधायक की नहीं सुनते है, उनका कोई प्रोटोकॉल बोलो नहीं किया जाता है। 

गेनीबेन ठाकोर गंगाजल से धोएंगी सचिवालय

उत्‍तर गुजरात की वाव विधानसभा से कांग्रेस विधायक गेनीबेन ठाकोर का डेढ माह पुराना एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहती नजर आ रही है कि गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनी तो भाजपा नेताओं को सचिवालय में घुसने नहीं देगी तथा सचिवालय का गंगाजल से शुद्धीकरण कराएंगी। वायरल वीडियो 17 जून का बताया जा रहा है। कांकरेज तहसील के एक गांव में गेनीबेन ने किसान सम्‍मेलन में कहा था कि गुजरात में कांग्रेस सरकार बनती है तो उन्‍हें मंत्रीपद नहीं चाहिए बल्कि वे सचिवालय के गेट पर बैठेंगी और भाजपा के एक भी नेता को सचिवालय में नहीं घुसने देंगी। गेनीबेन ने यह भी कहा कि कांग्रेस सत्‍ता में आई तो सचिवालय का गंगाजल से पवित्र करेंगे। चूंकि भाजपा ने इसे अपवित्र कर दिया।

विधायक से मांगा जवाब

हमें रजवाड़े नहीं चलाने, देश में लोकतंत्र है और लोगों को अपने जनप्रतिनिधि से सवाल करने का अधिकार है। विधायक के पुत्र को फोन कर काम नहीं करने पर गांव में नहीं आने देने की धमकी देने वाले को सात जिलों से तड़ीपार करने पर गुजरात उच्‍च न्‍यायालय ने राज्‍य सरकार व भाजपा विधायक से जवाब मांगा है। विधायक के पुत्र ने अर्जीकर्ता के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था।

chat bot
आपका साथी