दिन-दहाड़े युवक को गोली मारी, आक्रोशित ग्रामीणों ने बेलागंज-लक्ष्‍मीपुर रोड जाम किया

बेलागंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के समीप अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक सब्जी विक्रेता था। स्थानीय लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव के साथ प्रदर्शन कर रहे है। दो थानों की पुलिस पहुंच गई है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:39 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:39 AM (IST)
दिन-दहाड़े युवक को गोली मारी, आक्रोशित ग्रामीणों ने बेलागंज-लक्ष्‍मीपुर रोड जाम किया
घात लगाये अपराधियों ने युवक की गोली मार हत्‍या की, सांकेतिक तस्‍वीर।

बेलागंज (गया), संवाद सूत्र। बेलागंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के समीप अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दिया। मृतक सब्जी विक्रेता था। घटना की सूचना के बाद बेलागंज एवं चाकन्द थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव के साथ प्रदर्शन  कर रहे है।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार की सुबह लक्ष्मीपुर निवासी 30 वर्षीय विनय प्रजापत सब्जी लाने चाकन्द जा रहे थे। उसी दौरान लक्ष्मीपुर कब्रिस्तान के समीप पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने गोली मार दी। जहां मौके पर उक्त युवक की मौत हो गयी। घटना के बाद बड़ी संख्या में आस-पास के ग्रामीण पहुंच गये। घटना के कारणों की पता अभी नही चल पाया है। दिन के उजाले में हुई यह घटना से ग्रामीणों में भय बन गया। घटना की सूचना के बाद बेलागंज एवं चाकन्द थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। वही अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय लोग शव उठाने का विरोध कर रहे है। वहीं वारदात की सूचना पीड़ित परिवार को मिला। पीड़ित परिवार घटनास्थल पहुंच गए हैं। परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है। हत्याकांड को लेकर अभी पुलिस प्रशासन कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी