युवकों ने कामगारों पर किया हमला, तीन घायल

Sun, 13 Aug 2017 06:59 PM (IST)

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : हमीरपुर-घुमारवीं नेशनल हाइवे का विस्तार कार्य कर रही निजी कंपनी के कामगारों पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया, जिससे तीन कामगार बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायल घुमारवीं अस्पताल में उपचाराधीन हैं। कंपनी में कार्यरत एक व्यक्ति ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में बताया गया है कि शनिवार शाम हरितल्यांगर में कार्यरत कंपनी की जेसीबी के चालक ने फोन पर बताया कि कुछ लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। वह जैसे ही मौके पर पहुंचे, तो वहां मौजूद करीब आधा दर्जन युवकों ने तेजधार हथियारों उन पर भी हमला कर दिया। साथ ही गाड़ियों को भी तोड़ दिया। इस हमले में कंपनी के तीन लोगों को सिर, मुंह व टांगों पर गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को तुरंत घुमारवीं अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। उधर, डीएसपी घुमारवीं राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Tags: # 3 injured , 

PreviousNext
 

संबंधित

सड़क हादसों में दो की मौत, तीन घायल

जिला में चार सड़क हादसों में दो लोगों की मौत और तीन लोग घायल हुए हैं। भराड़ी थाना के तहत दधोल के नजदीक एनएच पर देररात अज्ञात वाहन ने राहगीर को कुचल दिया। वहीं, तरघेल के समीप भझूंडा के समीप कार सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई।