दरिंदगी की घटनाओं को लेकर बरसे हुड्डा, बोले- यह जंगलराज नहीं तो क्या है

Sat, 20 May 2017 10:04 AM (IST)

जेएनएन, चंडीगढ़। प्रदेश में पिछले एक सप्ताह के दौरान सामूहिक दुष्कर्म की चार वारदातों को मुद्दा बनाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बेटियों की सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि युवतियों और महिलाओं से लगातार दरिंदगी ने पूरे समाज को झकझोर दिया है, लेकिन सरकार अब भी सो रही है।

बढ़ते महिला अपराधों पर चिंता जताते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार लोगों को गुमराह करना बंद करे। ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था और लोगों में सुरक्षा की भावना को दोबारा पैदा करने के लिए अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। तभी असल बदलाव आएगा।

यह भी पढ़ें: भाजपा की विधायकों के बाद अब कार्यकर्ताओं को खुश करने की तैयारी

हुड्डा ने कहा कि हर दिन हो रही हत्या, लूट और दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं से भय का माहौल है। नेशनल अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़े तो और भी चौकाने वाले हैं। वर्ष 2015 में हरियाणा में 204 सामूहिक दुष्कर्म, 1070 दुष्कर्म और 3151 छेड़छाड़ की घटनाएं बताती हैं कि महिलाओं के विरुद्ध अपराध में प्रदेश नंबर वन पर चला गया है। मौजूदा सरकार के तीन साल की यही एकमात्र उपलब्धि है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अक्षम्य अपराधों को छोटी-मोटी घटना बताने वाली प्रदेश सरकार जनता का भरोसा खो चुकी है। सरकार अपराधियों के आगे घुटने टेक चुकी है। प्रदेश में जिस तरह से घिनौनी वारदातें हो रही हैं, उसे जंगलराज नहीं तो और क्या कहा जाए।

यह भी पढ़ें: सीएम का एलान, झज्‍जर के भिंडावास में बनेगी पक्षियों के लिए डिस्‍पेंसरी

Tags: # Ex Haryana Cm ,  # Bhupendra Singh Hudda ,  # Hudda Attack on Govt ,  # Gangrape Case ,  # raohtak Gangrape ,  # State Govt ,  # Panchkool ,  # Haryana Politics , 

PreviousNext
 

संबंधित

गांवों और विधानसभा में पोल खोल अभियान चलाएंगे पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मनोहर सरकार के सवा दो साल के कार्यकाल पर सवाल खड़े किए हैं। इस दौरान हुड्डा ने कहा कि वह प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश जाएंगे।