दिव्यांका से अधिक उनके बलिये को पसंद है शॉपिंग

Fri, 21 Apr 2017 05:02 PM (IST)

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दिव्यांका त्रिपाठी और उनके हसबैंड विवेक दहिया इन दिनों नच बलिये सीजन 8 में नजर आ रहे हैं। आपको दिव्यांका और विवेक के बारे में एक दिलचस्प बात सुन कर हैरानी होगी, लेकिन यही सच है कि दिव्यांका से अधिक उनके पति विवेक को शॉपिंग करना पसंद है।

जी हां, खुद विवेक ने यह बात स्वीकारी है कि वह जब भी लंदन या किसी भी शहर में घूमने जाते हैं, वह शॉपिंग के लिए पूरा वक़्त निकालते हैं, क्योंकि वह शॉपिंग काफी एन्जॉय करते हैं। विवेक की एक खास बात यह है कि वह जिस शहर में भी घूमने जाते हैं, वे वहां शॉपिंग जरूर करते हैं। खासतौर से कपड़ों की शॉपिंग, क्योंकि उन्हें लगता है कि वो कपड़ें उन्हें उन जगहों की याद दिलाते हैं। इसलिए वह मेमोरी के लिए भी शॉपिंग करना पसंद करते हैं। विवेक बताते हैं कि उन्हें सबसे अधिक लंदन में मजा आता है, उस शहर को वह अपनी तरह से काफी एक्सप्लोर करते हैं। लंदन का खाना और वहां के लोगों का फैशन भी विवेक को पसंद है।

यह भी पढ़ें:तो क्या नच बलिये में इस बार परफॉर्म नहीं करेंगी दिव्यांका त्रिपाठी 

विवेक यूरोप इसलिए लाइक करते हैं क्योंकि उन्हें वहां वॉक करने में काफी मजा आता है। उन्हें लंदन के फ़ूड का मजा लेना काफी पसंद है। खासतौर से पाकिस्तानी डिशेस उन्हें काफी पसंद आती हैं।

Tags: # Vivek Dahiya ,  # Divyanka Tripathi ,  # Nach Baliye 8 ,  # Dancing ,  # London ,  # Shopping ,  # Bollywood News , 

PreviousNext
 

संबंधित

बलिये विवेक ने दिया ऐसा सरप्राइज की तारीफें करते नहीं थक रही दिव्यांका

हुआ यह कि पिछले दिनों दिव्यांका को पैरों में चोट आ गई थी और इस वजह से दिव्यांका काफी अपसेट रहने लगी थी। ऐसे में पति विवेक ने दिव्यांका को....