Move to Jagran APP

लम्बे बालों का हुआ फ़ैशन आउट, टीवी एक्ट्रेसेज़ का स्वैग तो शॉर्ट हेयर्स में भी है

इनमे से कुछ एक्ट्रेसेज़ ने तो सालों से अपने बालों को बढ़ने ही नहीं दिया है।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Tue, 18 Jul 2017 03:28 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jul 2017 03:28 PM (IST)
लम्बे बालों का हुआ फ़ैशन आउट, टीवी एक्ट्रेसेज़ का स्वैग तो शॉर्ट हेयर्स में भी है
लम्बे बालों का हुआ फ़ैशन आउट, टीवी एक्ट्रेसेज़ का स्वैग तो शॉर्ट हेयर्स में भी है

मुंबई। आपने टीवी एक्ट्रेसेज़ को हमेशा स्क्रीन पर एक टिपिकल बहु के रूप में देखा होगा लेकिन आपको बता दें कि रियल लाइफ में ये बहुएं काफ़ी अलग हैं। रियल लाइफ में ये एक्ट्रेसेज़ फ़ैशन ट्रेंड्स को ख़ूब फॉलो करती हैं। ख़ासकर जब बात आती है हेयरस्टाइल्स की तो ये नए हेयरस्टाइल को लेकर पूरी तरह अपडेट रहती हैं। 

loksabha election banner

वैसे, एक हेयरस्टाइल है जो सालों से चला आ रहा है मगर, बहुत ही कम एक्ट्रेसेज़ इसे अपनाती है। ये हैं शोर्ट हेयर्स, बहुत कम एक्ट्रेस हैं जो रियल लाइफ में शोर्ट हेयर्स रखती हैं। इनमे से कुछ एक्ट्रेसेज़ ने तो सालों से अपने बालों को बढ़ने ही नहीं दिया है। 

यह भी पढ़ें: Popular टीवी स्टार्स के Unpopular बिज़नेस, सिक्यूरिटी भी मिलेगी और आइसक्रीम भी

मंदिरा बेदी 

मंदिरा ने कई सालों से अपने बालों को बॉब कट लुक दिया हुआ है और मज़े की बात यह है कि यह लुक उनपर काफ़ी सूट होता है, सालों से एक ही हेयरस्टाइल में उन्हें देखते हुए लोग बोर नहीं हुए हैं।

अचिंत कौर 

अचिंत कौर ने भी सालों से अपने बालों को बढ़ने नहीं दिया है लेकिन, इन पर कलर्स के एक्सपेरिमेंट्स वो करती रहती हैं और हमें उनका यह शोर्ट हेयर लुक बहुत पसंद है।

जेनिफ़र विंगेट 

जेनिफ़र ने हाल ही में यह शोर्ट हेयर लुक अपनाया है जिसे वो खूब एन्जॉय कर रहीं हैं। और मानना पड़ेगा उनके शोर्ट कर्ली हेयर्स काफ़ी ख़ूबसूरत लग रहे हैं।

उर्वशी ढोलकिया 

उर्वशी ने भी शोर्ट हेयर्स को बहुत ख़ूबसूरती से कैरी किया है। लाइट ब्राउन कलर और स्ट्रेट हेयर्स, Pretty!

अंकिता लोखंडे 

जल्द ही बॉलीवुड में क़दम रखने वाली अंकिता ने भी अपने शोर्ट हेयर्स से काफ़ी सुर्खियां बटोरी थी। अंकिता पर भी शोर्ट हेयर लुक काफ़ी अच्छे लग रहे हैं।

निशा रावल 

हाल ही में मॉम बनी निशा ने भी कई सालों से शोर्ट हेयर्स अपना रखें हैं। वैसे, शोर्ट हेयर्स का फ़ायदा यह है कि इससे आपका ख़ूबसूरत चेहरा और ज्यादा ख़ूबसूरत लगता है।

अविका गौर

आप सभी की फ़ेवरेट अविका गौर भी शोर्ट हेयर्स के इस स्टाइलिश लुक को अपनाया था। तस्वीर देखकर आप भी कहेंगे कि अविका का तो पूरा मेकओवर हो गया है।

मानसी साल्वी 

मानसी ने भी पिछले साल अपने बालों पर किया था एक्सपेरिमेंट। शोर्ट हेयर्स वैसे तो इनपर भी खूब जंच रहे थे, है ना?

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.