उपासना सिंह के अलावा ये कॉमेडी स्टार भी नज़र आयेगा जुड़वा 2 में

Mon, 17 Jul 2017 09:36 PM (IST)

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। डायरेक्टर डेविड धवन की फिल्म 'जुड़वा 2' की शूटिंग अब खत्म होने वाली है। इस फिल्म में उपासना सिंह भी अभिनय कर रही हैं। यह खबर हमने आपको पहले ही दी थी, अब नयी खबर यह है कि एक और कॉमेडी स्टार भी इसी फिल्म में नज़र आने वाले हैं और वह कोई और नहीं अली असगर हैं।

जी हां, अली असगर भी 'जुड़वा 2' में वरुण धवन के साथ नज़र आने वाले हैं। अली ने खुद इस खबर की पुष्टि की है।उन्होंने बताया है कि वह फिल्म का हिस्सा हैं और वह वरुण के साथ भी कई दृश्यों में नज़र आयेंगे। यही नहीं टीवी की दुनिया के एक और स्टार भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे और वह हैं इन दिनों स्टार प्लस के शो 'इश्कबाज' में नज़र आने वाले बाल कलाकार आर्यन प्रजापति। आर्यन भी फिल्म का हिस्सा होंगे। हालांकि अली का फिल्म में क्या किरदार होगा, यह अबतक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि अली लंबे समय के बाद किसी फिल्म का हिस्सा बने हैं तो उनका किरदार कैसा होगा।

यह भी पढ़ें: Exclusive: खतरों के इस खिलाड़ी को पसंद है जोखिम लेना

अली ने अब तक 'जोश', 'हम हो गए आपके', 'शादी नंबर 1' और कई फिल्मों में अभिनय किया है। वह 'पार्टनर' और 'तीस मर खान' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं। 

Tags: # Judwaa ,  # Judwaa 2 ,  # Varun Dhawan ,  # Salman khan ,  # Varun Dhawan ,  # Jacqueline Fernandez ,  # Taapsee Pannu ,  # Anupam Kher ,  # Rajpal Yadav ,  # Ali asgar , 

PreviousNext
 

संबंधित

Nepotism को लेकर इन 12 टेलीविजन सेलेब्स का ये है स्टेटमेंट

टेलीविजन एक्टर्स का कहना है कि नेपोटिज्म हो या न हो, टैलेंट और हार्डवर्क होना आवश्यक है।