Move to Jagran APP

नाक तुड़वाने के बाद भी शमिता शेट्टी 'झलक दिखला जा' में करेंगी डांस

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी फिलहाल डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा रीलोडेड' की पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक हैं। हाल ही में डांस रिहर्सल्स के दौरान वो अपनी नाम तुड़वा बैठीं। इसके बावजूद शमिता ने फैसला लिया है कि वो इस शो में परफॉर्म करेंगी। दरअसल, वो अपने फैन्स को निराश

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 28 Jul 2015 10:49 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2015 11:50 AM (IST)
नाक तुड़वाने के बाद भी शमिता शेट्टी 'झलक दिखला जा' में करेंगी डांस

मुंबई। एक्ट्रेस शमिता शेट्टी फिलहाल डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा रीलोडेड' की पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक हैं। हाल ही में डांस रिहर्सल्स के दौरान वो अपनी नाम तुड़वा बैठीं। इसके बावजूद शमिता ने फैसला लिया है कि वो इस शो में परफॉर्म करेंगी। दरअसल, वो अपने फैन्स को निराश नहीं करना चाहती हैं।

prime article banner

रिहाना की फॉर्मूला वन रेसर हैमिल्टन से चल रही है सीक्रेंट डेटिंग

पिछले दिनों शमिता रिहर्सल कर रही थीं कि अचानक उनकी नाक की हड्डी पर चोट लग गयी। इस दौरान उनकी नाक से काफी खून भी बहा। बाद में पता लगा कि उनकी नाक की हड्डी टूट गई है। नाक पर टांके भी लगाये गए।

डॉक्टर ने शमिता को जब तक घाव भर न जाये, तब तक रेस्ट करने की सलाह दी है, मगर शमिता अपने फैंस को ज़रा भी निराश नहीं करना चाहतीं, इसीलिए वो इस शो में लगातार परफॉर्म करना चाह रही हैं।

बिग बी की 'बिटिया की बिटिया..सुंदर चिरैया' से मिलें

शमिता का कहना है, 'हां ! मेरी नाक की हड्डी पर चोट लगी है, मगर मेरा परफॉरमेंस उससे ज़्यादा ज़रूरी है। जो प्यार और आदर मुझे जनता से मिला है, उसकी वजह से मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहती हूं।'

पिछले दिनों उनकी बड़ी बहन शिल्पा ने शमिता की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसमें वो आयरन मैन का मास्क पकड़े अस्पताल के बिस्तर पर लेटी नजर आ रही थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.