Move to Jagran APP

Exclusive: तो क्या बढ़ो बहू का किरदार इन्हें हुआ था ऑफर

खबर है कि मेकर्स चाहते थे कि वो अपना वजन और अधिक बढ़ाएं लेकिन इस बात से साफ़ इनकार कर दिया । चूंकि उन्हें लगा कि अब अगर इससे अधिक उनका वजन बढ़ेगा तो उन्हें परेशानी हो सकती है ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 05:19 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 05:25 PM (IST)
Exclusive: तो क्या बढ़ो बहू का किरदार इन्हें हुआ था ऑफर
Exclusive: तो क्या बढ़ो बहू का किरदार इन्हें हुआ था ऑफर

मुंबई। एंड टीवी के शो 'बढ़ो बहू' को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। शो में रितिशा राठौड़ लीड किरदार निभा रही हैं लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उनसे पहले यह शो अंजलि आनंद को ऑफर हुआ था।

loksabha election banner

बता दें कि अंजलि आनंद वही हैं जो सीरियल 'ढाई किलो का प्रेम' से जल्द ही छोटे परदे पर दस्तक देने वाली हैं। करीबी सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि बढ़ो बहू के मेकर्स की चाहत थी कि अंजलि इस किरदार को निभाएं, लेकिन उस वक़्त अंजलि नहीं चाहती थीं कि उन्हें कोई ऐसा किरदार निभाने का मौका मिले, जिसमें उन्हें कसरत वाले कोई काम करने हो यानि पहलवानी वाला किरदार निभाना हो इसलिए अंजलि ने इस शो को करने में दिलचस्पी नहीं दिखायी। अंजलि अब ढाई किलो का प्रेम का हिस्सा बनी हैं। इस शो में वह एक वजनदार लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं। शो की कहानी लव स्टोरी पर आधारित होगी। अंजलि ने शो के किरदार के लिए अपना वजन बढ़ा कर 108 किलो कर लिया है।

Exclusive : फिटनेस को लेकर फिर से कॉन्शस हो गयी हैं हीना, नया शो मिल गया क्या 

 

खबर है कि मेकर्स चाहते थे कि वो अपना वजन और अधिक बढ़ाएं लेकिन इस बात से साफ़ इनकार कर दिया । चूंकि उन्हें लगा कि अब अगर इससे अधिक उनका वजन बढ़ेगा तो उन्हें परेशानी हो सकती है । उनकी चार्मिंग पर्सनैलिटी को देखते हुए उन्हें यह शो ऑफर किया गया था। शो में उनके साथ मेहेरजान लीड किरदार निभाते नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.