Exclusive: ऐसी दीवानगी के इस एक्टर के शुरू होने से पहले ही बंद होते थे शो

Wed, 17 May 2017 06:33 PM (IST)

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ज़ी टीवी पर बहुत जल्द 'ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं' शो की शुरुआत होने जा रही है। शो में प्रणव मिश्रा लीड किरदार निभाने जा रहे हैं लेकिन उनका यहां तक पहुँचने का सफ़र इतना आसान नहीं रहा है। उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत की है। खास बात तो यह थी कि उन्होंने इससे पहले जितने भी शो साइन किये थे, वे कभी बन ही नहीं पाए।

इस शो को लेकर भी उनके मन में यह डर तो था ही कि कहीं ऐसा न हो जाए, कि कॉन्ट्रेक्ट साइन करने के बाद यह शो भी बन ना पाए। प्रणव ने खुद बताया है कि उन्हें जयपुर शहर से मुंबई आये काफी वक़्त हो चुका है. उन्होंने शुरुआती दौर में कई तरह के काम किये हैं।लेकिन उनका पैशन तो एक्टिंग ही रहा और मजे की बात यह है कि उन्हें एक्टिंग करने के सिर्फ ऑफ़र ही नहीं मिले बल्कि वह कॉन्ट्रेक्ट तक साइन कर लेते थे। कई शोज तो फ्लोर पर भी चले गए लेकिन बन नहीं पाए। प्रणव कहते हैं कि इस तरह से जब लगातार शो बंद होने लगे तो उन्हें लगने लगा था कि शायद वह इस रोल में फिट ही नहीं बैठ पायेंगे। इसलिए उन्होंने वापस जाने का भी निर्णय कर लिया था कि तभी उन्हें यह शो ऑफ़र हो गया।

यह भी पढ़ें:Exclusive: जब इस रोमांटिक शो के हीरो ने हिरोइन को कहा...बहन 

 

यह पूछे जाने पर कि टीवी शोज में क्यों प्राय : फ़िल्मी गानों के आधार पर शो के शीर्षक रखे जाते रहे हैं। इस बारे में प्रणव कहते हैं कि उन्हें लगता है कि गानों से आप जल्द से जल्द किसी बात से कनेक्ट हो जाते हैं। गानों के माध्यम से कम शब्दों में ही सामने वालों को आप कई बार अपने एक्सप्रेशन बता सकते हैं। प्रणव का तो मानना है कि आप कई सिचुवेशन में आसानी से बिना कुछ कहे भी सिर्फ गानों से बात कह सकते हैं। जैसे उनके इस शो में भी शो की पूरी कहानी शीर्षक से ही समझ आ जायेगी।

यह भी पढ़ें:Exclusive: ऐसे काम भी कर चुके हैं ऐसी दीवानगी... के कलाकार 

शो की शुरुआत 22 मई से जी टीवी पर होगी। शो में प्रणव के साथ ज्योति शर्मा भी लीड किरदार में हैं।

Tags: # Pranav Mishra ,  # Jyoti Sharma ,  # Aisi Deewangi Dekhi Nahi kahin ,  # TV Show ,  # TV News , 

PreviousNext
 

संबंधित

Exclusive: ऐसे काम भी कर चुके हैं ऐसी दीवानगी... के कलाकार

'ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं' की शुरुआत 22 मई से होगी।इस शो में प्रणव और ज्योति लीड किरदार में हैं।