Move to Jagran APP

Exclusive: ऐसे काम भी कर चुके हैं ऐसी दीवानगी... के कलाकार

'ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं' की शुरुआत 22 मई से होगी।इस शो में प्रणव और ज्योति लीड किरदार में हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 16 May 2017 05:26 PM (IST)Updated: Tue, 16 May 2017 05:26 PM (IST)
Exclusive: ऐसे काम भी कर चुके हैं ऐसी दीवानगी... के कलाकार
Exclusive: ऐसे काम भी कर चुके हैं ऐसी दीवानगी... के कलाकार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। छोटे परदे पर जल्द ही आने वाले सीरियल 'ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं' के कलाकारों ने ऑन स्क्रीन आने से पहले बैक स्टेज पर कई तरह के काम किये हैं।

loksabha election banner

इस शो में प्रणव और ज्योति लीड किरदार में हैं लेकिन आपको यह जान कर आश्चर्य होगा कि ऑन स्क्रीन आने से पहले दोनों ने एक्टिंग से अलग कई तरह के काम किये हैं। प्रणव ने बताया कि उन्होंने कई रियलिटी शो में असिस्टेंट की भूमिका निभाई थी। खासतौर से 'झलक दिखलाजा' क्योंकि उस शो में वो होस्ट मनीष पॉल के साथ काफी वक़्त बिताते थे तो वहां उन्हें देख कर ऐसा लगा कि वह अच्छी होस्टिंग भी कर सकते हैं। प्रणव ने बताया कि शुरुआत में उन्होंने कई टीवी शो में सहायक के रूप में खूब काम किया है। वहीं ज्योति ने बताया कि उन्होंने हमेशा कोरियोग्राफर बनने का सपना देखा था। इसलिए उन्होंने सरोज खान की क्लासेज भी ज्वाइन की थी। इसके अलावा ज्योति ने छोटी बहू सहित कई टीवी सीरियल्स में असिस्टेंट की भूमिका निभाई थी। और यह संयोग है कि अब प्रणव और ज्योति दोनों ही एक साथ शो में लीड कलाकार बन कर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:श्री कृष्ण के नए सीरियल को मिले देवकी वासुदेव

ज्योति ने बताया कि सरोज खान से उन्होंने काफी बारीकियां सीखी हैं और डांस उनका पहला प्यार है। इस शो में भी उन्हें जब भी मौका मिलेगा वह अपना डांसिंग स्किल्स दिखाती नजर आएंगी। ' ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं' की शुरुआत 22 मई से होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.