Exclusive: जब इस रोमांटिक शो के हीरो ने हिरोइन को कहा...बहन

Tue, 16 May 2017 04:50 PM (IST)

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ज़ी टीवी पर जल्द ही 'ऐसी दीवानगी देखी नहीं' शो की शुरुआत होने जा रही है लेकिन शूटिंग से पहले एक ऐसा किस्सा हुआ, जो आज भी शो की कास्ट को याद है।

इस टीवी शो में प्रणव मिश्रा और ज्योति शर्मा लीड किरदार निभा रहे हैं। शो गुजरात के बैकग्राउंड पर आधारित है। लांचिंग के दौरान शो के लीड कलाकार ज्योति ने बताया कि जब हमने पहला वर्कशॉप किया तो प्रणव ने मुझे कहा कि बहन इधर आजा। वजह यह थी कि हम दोनों ही जयपुर से हैं, तो मैंने सोचा कि हम दोनों एक ही जगह से हैं तो शायद बहन कह दिया होगा। प्रणव के मुताबिक इस बात पर उन्हें ज्योति ने तुरंत टोका और कहा कि हमलोग शो में कपल के किरदार में होंगे, तो एक दूसरे को अगर बहन भाई कहेंगे तो ऐसे में हम करेक्टर में नहीं आ पाएंगे। तब जाकर हमने एक दूसरे के साथ दोस्ताना व्यवहार करना शुरू किया। प्रणव के मुताबिक इसके बाद हम दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए। ज्योति ने शो के बारे में बताया है कि इस शो में वो जैसी लड़की का किरदार निभा रही हैं वैसी ही रियल लाइफ में भी हैं। वो अपनी माँ के बेहद करीब रही हैं इसलिए शो को अपने से कनेक्ट कर पा रही हैं।

यह भी पढ़ें:टीवी स्टार मृणाल और शक्ति के लिए तो मगरमच्छ भी क्यूट होते हैं 

ज्योति ने इससे पहले 'दीया और बाती हम' में अभिनय किया था जबकि प्रणव सीरियल 'जोधा अकबर' में दिखाई दिए थे।

Tags: # TV Show ,  # Aisi Deewangi Dekhi Nahi Kahin ,  # Pranav Mishra ,  # Jyoti Sharma ,  # Jodha Akbar ,  # Diya Aur baati hum ,  # TV News , 

PreviousNext