ऐसा क्या हुआ कि करण की पत्नी अंकिता ने याद दिला दिया उन्हें शादी का आठवां वचन

Mon, 19 Jun 2017 08:09 PM (IST)

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण पटेल और अंकिता भार्गव को लेकर हमेशा ही कयास लगाये जाते रहे हैं कि ये दोनों ही नच बलिये सीजन का हिस्सा बनेंगे, चूंकि दोनों ही सेलेब्रिटी हैं और काफी अच्छे डांसर भी। लेकिन ऐसा लगता है कि करण अब भी पूरी तरह शो से इस बात के लिए खुद को तैयार नहीं कर पाए हैं। 

जबकि अंकिता की काफी चाहत है कि वह शो का हिस्सा बनें। यही वजह है कि उन्होंने ट्विटर का सहारा लेकर करण से आग्रह किया है कि शादी का आठवां वचन निभाने का वक्त आ चुका है। दरअसल, हुआ यह कि करण की को-स्टार दिव्यांका त्रिपाठी ने ट्विटर पर अंकिता को लिखा कि उन्हें और करण को नच बलिये का हिस्सा बनना चाहिए, खुद दिव्यांका भी शो का हिस्सा हैं। इसी के जवाब में अंकिता ने लिखा कि उनकी खुद भी यही चाहत है, उन्हें लगता है कि दोनों एक साथ इस जर्नी को बखूबी जी पाएंगे। ऐसे में अंकिता ने करण को आठवें वचन की याद दिला दी है। अब देखना यह है कि करण अंकिता की यह चाहत पूरी कर पाते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की फैन थीं मॉम की जूनियर आर्टिस्ट, हुआ कुछ ऐसा कि रुक गई थी शूटिंग

बताते चलें कि करण ने नच बलिये का पिछला सीजन होस्ट जरूर किया था, लेकिन वह अब तक शो के प्रतिभागी नहीं बने हैं। जबकि समय-समय पर वह शो में दिव्यांका को सपोर्ट करने आते रहे हैं। अंकिता ने दिव्यांका और विवेक को सपोर्ट करने के लिए अपने फैंस से ट्विटर पर गुजारिश भी की है।

Tags: # Nach baliye ,  # Karan patel ,  # Ankita bhargava ,  # Actors ,  # Marriage ,  # Wife , 

PreviousNext
 

संबंधित

करण पत्‍नी के सामने दिव्‍यांका के साथ शूट करेंगे इंटिमेट सीन

खबर है कि एक्ट्रेस अंकिता भार्गव भी टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर मौजूद रहेंगी। हाल ही में उनकी शादी इस शो के लीड एक्टर करण पटेल से हुई है। मेकर्स ने शो में टि्वस्ट लाने के लिहाज से करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच रोमांस सीक्वेंस