Move to Jagran APP

देखिये करण मेहरा और निशा रावल के बेटे की पहली तस्वीर, जानते हैं नाम क्या रखा है

यही नहीं निशा और करण के बेबी बॉय कि ये तस्वीर बहुत ही कम समय में इन्टरनेट पर वायरल हो रही है। और हो भी क्यों न, ये हैं ही इतने क्यूट!

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 24 Jun 2017 02:36 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 08:24 AM (IST)
देखिये करण मेहरा और निशा रावल के बेटे की पहली तस्वीर, जानते हैं नाम क्या रखा है
देखिये करण मेहरा और निशा रावल के बेटे की पहली तस्वीर, जानते हैं नाम क्या रखा है

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल में से एक करण मेहरा और निशा रावल कि ज़िन्दगी में 14 जून 2017 को आया एक नन्हा मेहमान। जैसे ही इस बेबी बॉय के आने कि खबर सामने आई इनके फैन्स इस बेबी को देखने के लिए उत्साहित हो उठे। सोशल मीडिया और हर जगह से इन्हें बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं।

prime article banner

और अब मां निशा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कि है अपने क्यूट बेबी बॉय कि पहली तस्वीर। यही नहीं इस तस्वीर के साथ उन्होंने बेटे का नाम भी रिवील किया है। आपको बता दें की करण और निशा के इस पहले बेबी का नाम 'कविश' है। और यहां देखिये इस क्यूट लिटिल बेबी की बेहद प्यारी तस्वीर-

14th of June 2017, we were touched by an angel in the form of a baby boy. We now call him & introduce to you "KAVISH MEHRA". Our joy would be incomplete without sharing this blessed news with you. 3 fold love from the 3 of us 👪

A post shared by Nisha Rawal (@missnisharawal) on

ख़ूबसूरत बास्केट में वाइट टोपी पहने कविश कितने प्यारे लग रहे है। निशा और करण का कितना क्यूट कॉम्बिनेशन है ना ये बेबी बॉय? यही नहीं निशा और करण के बेबी बॉय की ये तस्वीर बहुत ही कम समय में इन्टरनेट पर वायरल हो रही है। और हो भी क्यों न, ये हैं ही इतने क्यूट!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.