Move to Jagran APP

इरफान जापानी-अमेरिकन शो में निभाएंगे अहम किरदार!

फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि इरफान खान एक बार फिर एक इंटरनेशनल शो करने जा रहे हैं। यह वेंचर जापान और अमेरिका के बीच होगा। हालांकि इसका टाइटल अभी तय होना बाकी है। शो कुछ ही महीनों में ऑन एअर हो जाएगा। इरफान इसके पहले हॉलीवुड फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड'

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2015 09:53 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2015 10:24 AM (IST)
इरफान जापानी-अमेरिकन शो में निभाएंगे अहम किरदार!

मुंबई। फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि इरफान खान एक बार फिर एक इंटरनेशनल शो करने जा रहे हैं। यह वेंचर जापान और अमेरिका के बीच होगा। हालांकि इसका टाइटल अभी तय होना बाकी है। शो कुछ ही महीनों में ऑन एअर हो जाएगा। इरफान इसके पहले हॉलीवुड फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड' में नजर आए थे।

loksabha election banner

प्रशांत भूषण के खिलाफ ट्विटर पर आग उगल फंस गए अभिजीत!

सूत्र ने बताया, 'इरफान ने हाल ही में मेकर्स के साथ मीटिंग भी की थी। उन्हें यह रोल और स्क्रिप्ट भी पसंद आई थी। उन्होंने हामी भर दी है। जल्द ही कैलीफोर्निया में शुरुआत होगी। यह एक पीरियड ड्रामा है। इरफान का रोल मजबूत है।'

सूत्र ने कहा, 'मेकर्स अभी भी शो पर काम कर रहे हैं। जल्द ही इस मामले में अधिकृत तौर पर घोषणा भी की जाएगी।'

बिना वीजा के भारत आई सलमान-शाहरुख की पाक रिश्तेदार!

हॉलीवुड के साथ ही इरफान के पास बॉलीवुड के भी कुछ असाइनमेंट्स बचे हुए हैं। संजय गुप्ता की फिल्म 'जज्बा' की शूटिंग भी करनी है। साथ ही मेघना गुलजार की फिल्म 'तलवार' के प्रमोशन में भी व्यस्त हैं। इरफान से बात नहीं हो पाई।

रफी की पुण्यतिथि पर विशेष: तुम मुझे यूं भुला ना पाओगे...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.