ढाई किलो का प्रेम में आने वाला है ये ट्विस्ट, दहेज़ के खिलाफ़ मोर्चा

Mon, 19 Jun 2017 07:37 PM (IST)

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। स्टार प्लस के शो 'ढाई किलो का प्रेम' में इन दिनों एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे को दर्शाने की कोशिश की जा रही है। शो में दहेज़ प्रथा के खिलाफ एक अच्छी पहल की जा रही है। आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि शो की लीड किरदार दीपिका किस तरह दहेज़ के विरुद्ध आवाज़ उठाती है।

आने वाले एपिसोड में दीपिका और पीयूष की शादी की तैयारी दिखाई जायेगी । शो में प्री-वेडिंग नाच गाना और बहुत कुछ दिखाया जायेगा। जैसा कि दर्शक आजकल देख रहे हैं कि पीयूष इस शादी से खुश नहीं है लेकिन दीपिका के इस कदम से वह और खुश हो जायेगा। कारण ये भी है कि दीपिका शादी से इस बात पर इनकार कर देती है कि शादी में उसके घर वालों से दहेज़ मांगने की कोशिश की गई। दीपिका हमेशा ही शो में प्रोग्रेसिव थॉट के साथ ही नजर आई हैं। ऐसे में वह अगर दहेज़ देकर अपनी शादी रचाएंगी तो यह उनके मूल्यों के खिलाफ़ होगा, इसलिए उन्होंने निर्णय लिया है कि वह ऐसा नहीं करेंगी।

यह भी पढ़ें:करन मेहरा और निशा के घर आया नया मेहमान

 

अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में पीयूष और दीपिका की यह कहानी पूरी हो भी पाती है या नहीं या फिर पीयूष जो कि इस शादी से नाखुश है, अब उसे एक मौक़ा मिल जायेगा कि वह दीपिका से पीछा छुड़ा ले। हालांकि संभव है कि पीयूष परिवार वालों को दिखाने के लिए इसका हल निकालने की कोशिश करे।

Tags: # TV Show ,  # Dhai Kilo Prem ,  # Piyush ,  # Deepika ,  # Wedding ,  # Dowry ,  # Twist ,  # TV News , 

PreviousNext
 

संबंधित

सुयश से शादी के बाद ढाई किलो का प्रेम जता रही हैं किश्वर, बन गईं सूर्पनखा

किश्वर शो में सूर्पनखा का किरदार निभाती नजर आएंगी और वे शो की प्रोटोगोनिष्ट दीपिका को शो में तंग करती दिखाई देंगी।