Move to Jagran APP

इस हॉट एक्‍ट्रेस के कारण सेट पर पति-पत्‍नी के बीच शुरू हो गई खटपट

रियलिटी शो को लेकर आमतौर पर सेलेब्रिटिज में खासा क्रेज नजर आता है। मगर कई बार यह शो दिक्कतें भी खड़ी कर देता है। ऐसा ही कुछ हुआ है टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर जय भानुशाली के साथ। इन दिनों बॉलीवुड स्‍टार अर्जुन कपूर रियलिटी शो 'फीयर

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 24 Nov 2015 01:19 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2015 03:29 PM (IST)
इस हॉट एक्‍ट्रेस के कारण सेट पर पति-पत्‍नी के बीच शुरू हो गई खटपट

नई दिल्ली। रियलिटी शो को लेकर आमतौर पर सेलेब्रिटिज में खासा क्रेज नजर आता है। मगर कई बार यह शो दिक्कतें भी खड़ी कर देता है। ऐसा ही कुछ हुआ है टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर जय भानुशाली के साथ। इन दिनों बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर रियलिटी शो 'फीयर फैक्टर' को होस्ट कर रहे हैं। इस शो में जय भानुशाली और उनकी एक्ट्रेस पत्नी माही विज भी हैं।

loksabha election banner

सुनने में आया है कि अर्जेंटीना में चल रही शूटिंग के दौरान कपल के बीच खटपट शुरू हो गई है। इसका कारण जय भानुशाली का दूसरी कंटेस्टेंट पार्वती ओमन्नाकुट्टन के साथ नजदीकियां बढ़ाना है। आपको बता दें कि पार्वती एक एक्ट्रेस होने के साथ ही मॉडल भी हैं और उन्होंने 2008 में मिस इंडिया का खिताब भी जीता था। मिस वर्ल्ड 2008 में फर्स्ट रनर-अप भी रह चुकी हैं। खैर, उनकी वजह से जय और माही के रिश्ते में फिर से दरार पड़ने की खबर है। एक सूत्र का कहना है कि माही ने उनकी वजह से अलग रूम की मांग की है। उनको लग रहा है कि उनके पति जय दूसरी कंटेस्टेंट पार्वती के साथ कुछ ज्यादा ही नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। इस बात को लेकर कपल के बीच खटपट भी होने लगी है। इसके बाद ही माही ने अलग रूम की मांग की।

कट्रीना के कारण सलमान ने नहीं किया रणबीर का सामना

इसका कारण पूछने पर माही का कहना है कि जय उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे हैं। आपको बता दें कि जय और माही की शादी 2011 में हुई थी। मगर एक साल बाद इस बात का खुलासा किया था। पिछले साल लॉस वेगास में भी इन दोनों के बीच ऐसे ही किसी मसले को लेकर विवाद खड़ा हुआ था। टीवी जगत में यह चर्चा है कि माही के बहुत ज्यादा पजेसिव होने के कारण जय के साथ उनके रिश्ते में उतार-चढ़ाव आता रहता है।

बिग बॉस की कंटेस्टेंट ने घर के अंदर यौन शोषण होने का लगाया आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.