देखिये अमिताभ बच्चन का ऑडिशन वीडियो, लम्बे कद की वजह से पेड़ बन जाने की मिली सलाह

Fri, 19 May 2017 02:30 PM (IST)

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने जब बॉलीवुड में क़दम रखा तो उन्हें क्रिटीसाइज़ करने वाले कई लोग थे। किसीने उनकी आवाज़ को रिजेक्ट किया तो किसीने उनके लम्बे कद का मज़ाक उड़ाया। एक वीडियो सामने आया हैं जहां बच्चन साहब रामलीला के ऑडिशन के लिए गए है और यहां उनकी जमकर खिचाई हुई है।

बच्चन साहब को उनके लम्बे कद की वजह से पेड़ बन जान एकी सलाह भी दी गई। कितनी हैरानी की बात हैं न यह? लेकिन रुकिए, आप अपने इमेजिनेशन को और आगे ले जाएं उससे पहले पूरा सच जान लीजिये। दरअसल यह वीडियो एक ऐड का है जिसमें एक्टिंग अड्डा खोला गया है। इसके ज़रिये बॉलीवुड के कई बड़े शख्स़ आपको घर बैठे एक्टिंग टिप्स देंगे।

यह भी पढ़ें: चुलबुली और स्टाइलिश आराध्या ने जब दादा अमिताभ बच्चन की तरह दिया पोज़- आईं, देखें तस्वीरें

इस ऐड की ख़ास बात है कि इसमें अमिताभ उस इंसान का किरदार निभा रहे हैं जिसे एक्टिंग नहीं आती, वैसे यह बात सोच कर ही हंसी आ जाती हैं, है न? यही नहीं इस ऐड में आपको मशहूर थिएटर आर्टिस्ट घनश्याम गर्ग भी दिखाई देंगे जो अमिताभ को बता रहे हैं कि उन्हें एक्टिंग आखिर कहां से सीखनी चाहिए। खैर, इसके बाद एक और वीडियो शेयर किया गया है जहां अमिताभ एक्टिंग सीख कर फिर से ऑडिशन के लिए आते हैं और सेलेक्ट हो जातें हैं और उनके सामने बैठे घनश्याम उन्हें देखकर बहुत खुश होते हैं। यहां देखिये बच्चन के इस ऑडिशन का फनी वीडियो- 

Tags: # Amitabh Bachchan ,  # Amitabh Bachchan Audition ,  # Big B ,  # Big B Audition ,  # Bachchan Audition , 

PreviousNext
 

संबंधित

किसी ने नहीं पहचाना, दिल्ली में खूब पैदल घूमे बिग बी

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन देश की राजधानी दिल्ली की सड़कों पर हाल में खूब पैदल घूमे। लेकिन ताज्जुब है उन्हें किसी ने नहीं पहचाना। लोग पहचानते भी कैसे, बिग बी ने मास्क से अपना आधा चेहरा ढंक जो रखा था।