सना खान की 'वजह तुम हो' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया निराश

Sat, 17 Dec 2016 03:26 PM (IST)

नई दिल्ली। सना खान की फिल्म 'वजह तुम हो' से मेकर्स को काफी उम्मीदे थीं लेकिन फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन ने काफी निराश कर दिया है। पहले दिन फिल्म ने 2 करोड़ 86 हजार रूपए की कई की। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी।

विद्या ने खुद को लेकर खोला ऐसा राज, जानकर चौंक जाएंगे आप

फिल्म के निर्देशक विशाल पांड्या ने नोटबंदी के चलते फिल्म की रिलीज डेट 2 दिसंबर के बजाय 16 दिसंबर कर दी, बावजूद इसके फिल्म का कलेक्शन बेहद खराब रहा। फिल्म में सना ने बोल्डनेस की सारी हदे पार कर ही है ये फैक्टर भी फिल्म के कलेक्शन के लिए कारगर साबित नहीं हो पाया।

सोशल मीडिया पर इस शख्स ने मचाई हलचल, बांग्लादेश का है ये सुपरस्टार

सना के अलावा फिल्म में गुरमीत चौधरी, शरमन जोशी और रजनीश दुग्गल भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म 1995 स्क्रीन्स पर नजर आ रही है। फिल्म के निर्देशक विशाल पांडया ने इससे पहले 'हेट स्टोरी 2' और 'हेट स्टोरी 3' का निर्देशन किया है। कलेक्शन के मामले में इन फिल्मों का रिकॉर्ड अच्छा रहा। खैर अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में 'वजह तुम हो' के कलेक्शन की रफ्तार आगे बढ़ती है या नहीं।

Tags: # wajah tum ho ,  # Box Office collection ,  # Sana khan ,  # Sharman Joshi ,  # Gurmeet Choudhary ,  # Rajniesh Duggal ,  # Bollywood News , 

PreviousNext
 

संबंधित

पहले वीकेंड पर सिर्फ इतने करोड़ ही कमा पाई 'वजह तुम हो'

यह एक इरॉटिक-थ्रिलर फिल्‍म है और इसमें सना खान ने कई बोल्‍ड सीन दिए हैं। फिर भी मसाला से भरपूर यह फिल्‍म दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में नाकाम रही।