Move to Jagran APP

'कबाली' पर दो दिनों में हुर्इ इतने करोड़ की बारिश, 'मदारी' का निकला दम

रजनीकांत को साउथ का भगवान माना जाता है और उनकी 150वीं फिल्‍म 'कबाली' को लेकर गजब का क्रेज देखने को मिला है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 24 Jul 2016 04:55 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jul 2016 01:25 PM (IST)
'कबाली' पर दो दिनों में हुर्इ इतने करोड़ की बारिश, 'मदारी' का निकला दम

नई दिल्ली (जेएनएन)। रिलीज से पहले 'कबाली' का जो क्रेज देखने को मिला था, उसका अब बॉक्स ऑफिस पर असर देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मच गया और मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, इस फिल्म ने पहले ही दिन 48.95 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया। वहीं कहा जा रहा है दूसरे दिन इसकी झोली में 30 करोड़ रुपए बरसे और इस तरह 'कबाली' की कमाई का आंकड़ा दो दिन में ही 78.95 करोड़ रुपए पहुंच गया।

loksabha election banner

शादी के तुरंत बाद दिव्यांका त्रिपाठी पर टूट पड़ी ये बड़ी आफत!

अब चर्चा है कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'कबाली' 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की दिशा में है। 'पीटीआई' से बातचीत में 'कबाली' के प्रोड्यूसर Kalaippuli S Thanu ने कहा है कि यह भगवान की कृपा है जो यह फिल्म इतनी अच्छी चल रही है। कमाई सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी चौंकाने वाली है। लगता है भाषा की कोई दिक्कत नहीं हो रही है, क्योंकि सभी लोग फिल्म देखने आ रहे हैं।

आखिर दीपिका पादुकोण को मिल ही गया अपना पति, देखिए वो हैं बेहद हैंडसम आपको बता दें कि 'कबाली' के प्रोड्यूसर ने एक दिन में ही 'कबाली' द्वारा 250 करोड़ रुपए का बिजनेस करने का दावा किया था, जो कि काफी चौंकाने वाला है। क्योंकि विशेषज्ञ के आंकड़े कुछ और बयां कर रहे हैं। एक बात गौर फरमाने वाली यह भी है कि इस फिल्म ने पहले दिन अकेले तमिलनाडु में 21 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है।

कपिल शर्मा और जैकलिन फर्नांडिस के बीच ये चल क्या रहा है?

पिछड़ा 'सुल्तान', 'मदारी' का निकला दम

रविवार को 'कबाली' के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की पूरी उम्मीद है। कमाई के मामले में अब तक 'सुल्तान' का दबदबा था, मगर अब यह 'कबाली' से पिछड़ गया है। वहीं इस शुक्रवार को रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म 'मदारी' बॉक्स ऑफिस पर दम दिखाने में नाकाम रही है। यह पहले दिन 2.25 और 3.50 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर पाई। इस तरह इसकी दो दिनों की कुल कमाई 5.75 करोड़ रुपए ही हो पाई है।

तस्वीरें: तो सनी लियोन की पॉर्न फिल्मों में होता था ये शख्स

सालों बाद ममता कुलकर्णी का हुआ ये हाल, पति का सच हिला देगा आपको


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.