Move to Jagran APP

शाहरुख-सलमान को लेकर वरुण धवन ने कर दिया ये बड़ा खुलासा

आखिरकार वरुण धवन ने सस्‍पेंस से पर्दा उठा ही दिया और यह साफ हो गया कि शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ एक स्‍टेज पर देखने का फैंस का सपना वाकई में सच होने वाला है। वो भी आपको यह दिलचस्‍प नजारा 'बिग बॉस' के घर में ही

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 27 Nov 2015 11:54 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2015 05:15 PM (IST)
शाहरुख-सलमान को लेकर वरुण धवन ने कर दिया ये बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। आखिरकार वरुण धवन ने सस्पेंस से पर्दा उठा ही दिया और यह साफ हो गया कि शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ एक स्टेज पर देखने का फैंस का सपना वाकई में सच होने वाला है। वो भी आपको यह दिलचस्प नजारा 'बिग बॉस' के घर में ही देखने को मिलेगा, जिसके होस्ट सलमान हैं और शाहरुख अपनी फिल्म 'दिलवाले' का प्रमोशन करने उनके इस घर जाने वाले हैं।

loksabha election banner

जेम्स बॉन्ड के किसिंग सीन पर इमरान हाशमी ने सेंसर बोर्ड को दिया करारा जवाब

अभी तक सिर्फ इस बात की चर्चा थी, मगर अब शाहरुख के को-स्टार वरुण ने इसकी पुष्टि कर दी है। जी हां, वरुण ने खुलासा करते हुए कहा है कि वो और उनकी को-स्टार कृति सेनन संभवत: 28 नवंबर को 'बिग बॉस' में एंट्री मारने वाले हैं। जबकि शाहरुख बाद में इस शो पर जाएंगे। दरअसल, हाल ही में 'दिलवाले' का दूसरा गाना 'मनमा इमोशन जागे' लॉन्च किया गया। यह गाना वरुण और कृति पर फिल्माया गया है।

बिपाशा की खूबसूरती पर लग गया 'दाग', जल गया चेहरा

इस मौके पर ही वरुण ने कहा, 'हो सकता है मैं और कृति थोड़ा जल्द घर में जाएं। हम यह 28 नवंबर को गाना लॉन्च करने के लिए कर सकते हैं। मेरी सलमान भाई से बात हो चुकी है और उन्होंने कहा कि आओ और गाने को लॉन्च करो।' वहीं शाहरुख के इस शो पर जाने को लेकर वरुण ने कहा, 'मेरे ख्याल से शाहरुख थोड़े दिन बाद जाएंगे। जब शाहरुख खान और सलमान खान एक फ्रेम में हों तो मुझे नहीं लगता कि कोई किसी और को देखना चाहेगा। मैं खुद भी उनको टीवी पर देखूंगा।'

रणबीर-दीपिका की बढ़ती नजदीकियों से परेशान कट्रीना ने सेट पर किया हंगामा!

तो वरुण ने बिल्कुल साफ कर दिया कि शाहरुख 'बिग बॉस' में जरूर जाने वाले हैं। तो दोनों सुपरस्टार को एक साथ एक स्टेज पर देखने के लिए तैयार हो जाइए। आपको यह भी बताते चलें कि रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म 'दिलवाले 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और इसमें शाहरुख, वरुण के अलावा काजोल और कृति भी लीड रोल में हैं। वैसे इस तारीख को संजय लीला भंसाली की 'बाजीराव मस्तानी' भी रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.