Move to Jagran APP

आइस क्रीम खाने निकली सुष्मिता की छोटी बेटी को देख हो जाएगा आपको प्‍यार

सुष्मिता सेन की पर्सनैलिटी ऐसी है कि कोई भी उन्‍हें भुला नहीं सकता। उनकी पर्सनल लाइफ तो हमेशा सुर्खियों में रही। फिल्‍मों से ज्‍यादा अफेयर्स की खबरें सामने आईं। फिलहाल 40 साल की हो चुकीं सुष्मिता अब भी कुंवारी हैं। मगर दो बेटियों को गोद लेकर कब की मां बन

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 01 Dec 2015 05:42 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2015 06:09 PM (IST)
आइस क्रीम खाने निकली सुष्मिता की छोटी बेटी को देख हो जाएगा आपको प्‍यार

मुंबई। सुष्मिता सेन की पर्सनैलिटी ऐसी है कि कोई भी उन्हें भुला नहीं सकता। उनकी पर्सनल लाइफ तो हमेशा सुर्खियों में रही। फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स की खबरें सामने आईं। फिलहाल 40 साल की हो चुकीं सुष्मिता अब भी कुंवारी हैं। मगर दो बेटियों को गोद लेकर कब की मां बन चुकी हैं और वो यह जिम्मेदारी बखूबी निभा रही हैं।

loksabha election banner

ट्विंकल को होटल लेकर गए अक्षय ने अचानक लिया ये फैसला

हाल ही में सुष्मिता बांद्रा में अपनी छोटी बेटी अलीशा के साथ आइस क्रीम का आनंद उठाती नजर आईं और दोनों ने कैमरे से छिपने की कोशिश भी नहीं की। बल्कि खुलकर पोज देती दिखीं। ये रही दोनों की एक बहुत ही प्यारी तस्वीर। इसमें सुष्मिता के तो क्या कहने, मगर अलीशा के एक्सप्रेशन देखकर जरूर आप उस पर फिदा हो जाएंगे। वो बहुत ही क्यूट लग रही है।

आपको बता दें कि सुष्मिता की बड़ी बेटी का नाम रिने है। उन्होंने 25 साल की उम्र में ही इसे गोद लेकर सभी को चौंका दिया था। इसके बाद उन्होंने अलीशा को गोद लिया और सुष्मिता दोनों के साथ बहुत ही खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। वैसे अभी भी उनकी शादी को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता, मगर बीच-बीच उनके अफेयर्स की खबरें आती रहती हैं। हाल ही में एक बिजनेसमैन के साथ उनके लिंक-अप की चर्चा थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.