मेलबर्न इंडियन फ़िल्म फेस्टिवल में सुशांत सिंह राजपूत ने जीता यह 'ख़ास' अवार्ड

Mon, 14 Aug 2017 03:15 PM (IST)

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग जर्नी से हर कोई वाकिफ़ है। छोटे परदे से लेकर सिल्वर स्क्रीन तक चमकने का उनका सफ़र किसी से छुपा नहीं है। एक के बाद एक अपनी हर फ़िल्म में कमाल का अभिनय करके सुशांत ने बहुत कम समय में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

आपको बता दें कि पिछले साल रिलीज़ हुई उनकी फ़िल्म 'एम् एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' के लिए उन्हें इस मेलबर्न इंडियन फ़िल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाज़ा गया। ख़ास बात यह है कि बेस्ट एक्टर के इस अवार्ड के लिए सुशांत के साथ आमिर ख़ान और अमिताभ बच्चन भी नोमिनेट हुए थे। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को आई चोट, पैर में आया फ्रैक्चर

इस अवार्ड को लेते हुए सुशांत ने कहा, " मैं IIFM और इसके ज्यूरी मेम्बर्स का धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने मेरे परफॉरमेंस को सराहा। पिछली बार मैं कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान मेलबर्न आया था। तब मैं बॉलीवुड स्टार्स के पीछे बतौर बैकग्राउंड डांसर डांस कर रहा था और इस बार मुझे बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है, मैं बहुत ख़ुश हूं।" सुशांत ने अवार्ड लेते हुए अपनी तस्वीर भी इन्स्टा पर शेयर की थी। फ़िलहाल सुशांत अपनी आने वाली फ़िल्म 'चंदामामा दूर के' की तैयारी कर रहे हैं। 

 

A big thanks to Indian Film Festival of Melbourne for acknowledging me as the Best Actor for #msdhonitheuntoldstory !!

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

Tags: # Sushant Singh Rajput ,  # SSR ,  # Melbourne Indian Film Festival ,  # Best Actor Award ,  # IFFM Best Actor ,  # M S Dhoni The Untold Story ,  #  , 

PreviousNext
 

संबंधित

बच्चन बहू करने जा रहीं हैं वो काम जो इससे पहले किसी भारतीय महिला ने नहीं किया

सुर्ख़ियों में रहना और अपनी क़ामयाबी से पूरे भारत को गर्व महसूस करवाना ऐश्वर्या को अच्छी तरह आता है।