Move to Jagran APP

समाज को जर्नलिस्ट की जरूरत : केट बेकिंस्ले

एक्ट्रेस केट बेकिंस्ले ने हाल ही में महसूस किया है कि समाज को जर्नलिस्ट की जरुरत है। अगर ऐसा न हो तो आमजन को 'पुलिस स्टेट' में अपना जीवन जीना पड़े। 41 वर्षीय एक्ट्रेस केट अपनी अगली फिल्म जो कि एक सायकोलॉजीकल थ्रिलर है इसमें एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2015 01:54 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2015 02:02 PM (IST)
समाज को जर्नलिस्ट की जरूरत : केट बेकिंस्ले

मुंबई। एक्ट्रेस केट बेकिंस्ले ने हाल ही में महसूस किया है कि समाज को जर्नलिस्ट की जरुरत है। अगर ऐसा न हो तो आमजन को 'पुलिस स्टेट' में अपना जीवन जीना पड़े। 41 वर्षीय एक्ट्रेस केट अपनी अगली फिल्म जो कि एक सायकोलॉजीकल थ्रिलर है इसमें एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं।

loksabha election banner

जेनिफर लोपेज बॉयफ्रेंड से नहीं हुईं अलग, 'किस' करती पकड़ी गईं

'द फेस ऑफ एन एंजिल' नाम से बन रही इस फिल्म में केट का नाम सिमन फॉर्ड होगा। फिल्म साल 2007 में मेएरडिथ केर्चर की हुई हत्या की आरोपी अमांडा नॉक्स की कहानी पर आधारित है। यह एक सच्ची घटना है।

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को स्वादिष्ट लगते हैं कीड़े और हड्डियों का शोरबा

फिल्म में रिपोर्टर का किरदार निभाने के दौरान केट को पता लगा कि यह कितना महत्वपूर्ण प्रोफेशन है। उनके मन में इसके लिए और भी ज्यादा सम्मान पैदा हुआ है। केट कहती हैं, 'यह मेरे लिए थोड़ा अजीब था कि मैं एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाऊं मगर बाद में मैंने पाया कि यहां लोग जल्दी से मुझे सूचना देते हैं। यदि हमारे पास जर्नलिस्ट न हो तो हम किसी पुलिस स्टेट में रह रहे होते।'

कैंसर के डर से ब्रेस्ट के बाद एंजलिना जॉली ने अब निकलवा दी ओवरीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.