Move to Jagran APP

सलमान खान, कट्रीना कैफ में एक बार फिर से बढ़ रहीं नजदीकियां!

'काॅमेडी नाइट लाइव' के बाद कट्रीना कैफ दिखीं सलमान के साथ वो भी उनकी कार में। दरअसल, कट्रीना ने मांगी थी सलमान से लिफ्ट, वो भी अपने घर जाने के लिए। फिर क्या था, सलमान ने फटाफट मौके को लपल लिया।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sat, 13 Feb 2016 10:08 AM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2016 11:05 AM (IST)
सलमान खान, कट्रीना कैफ में एक बार फिर से बढ़ रहीं नजदीकियां!

नई दिल्ली। कट्रीना कैफ के टूटे हुए दिल को संभालने के लिए सलमान खान ने अपना हाथ आगे बढ़ा दिया है। जी हां जनाब, वैसे तो आप पर्दे पर इस जोड़ी को साथ-साथ देख ही रहे होंगे। वो चाहे 'बिग बाॅस' का मंच हो या फिर 'काॅमेडी नाइट्स लाइव' पर कट्रीना के लिए सल्लू मियां की सरप्राइज एंट्री हो। ये कोई इत्तेफाक नहीं, बल्कि सलमान के दिल ने एक बार फिर से कट्रीना के लिए धड़कना शुरू कर दिया है, जिसका ये नतीजा है।

loksabha election banner

स्वरा ने बताया, किसके साथ 'सेक्स' करने में आता है मजा

ये तो रही पर्दे की बात जिसे हमने और आपने देखा। सूत्रों की मानें तो 'काॅमेडी नाइट लाइव' के बाद कट्रीना दिखीं सलमान के साथ वो भी उनकी कार में। बताते हैं, बतातें हैं, आखिर सलमान की कार में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कट्रीना कर क्या रही थीं?

दरअसल, कट्रीना ने मांगी थी सलमान से लिफ्ट, वो भी अपने घर जाने के लिए। फिर क्या था सलमान ने फटाफट मौके को लपल लिया और निकल पड़े अपनी कार लेकर, जिसमें बगल वाली सीट पर बैठी थीं कट्रीना मैडम। कट्रीना के चेहरे की मुस्कान बता रही थी इस सफर में उन्हें सलमान का साथ कितना सुहाना लग रहा है।

'बाहुबली 2' में प्रभास का ऐसा रुप देख चौंक जाएंगे दर्शक

अभी तो ये शुरुआत है आगे-आगे देखिए होता है क्या? ऐसा ना हो कट्रीना के टूटे हुए दिल को संभालते-संभालते सलमान एक बार फिर से उनके प्यार की गिरफ्त में आ जाएं और उन्हें कहते फिरे 'हम आपके दिल में रहते हैं'। जो तस्वीरें हमें दिखाई दे रही हैं, उससे तो यहीं नजर आ रहा है। अब कट्रीना जाने या फिर सलमान।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.