Move to Jagran APP

आमिर से कहासुनी के बाद अब सलमान ने सोनू निगम की कर दी बेइज्‍जती!

हाल ही में बॉलीवुड के दो खान यानी सलमान और आमिर की बरसों पुरानी दोस्‍ती में दरार पड़ने की खबर सामने आई थी। रिपोर्टों के मुताबिक, एक पार्टी में आमिर ने सलमान की फिल्‍मों की क्‍वालिटी पर कमेंट किया तो उन्‍होंने भी बहुत कुछ सुना दिया और यहां तक कि

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 13 Oct 2015 01:17 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2015 04:42 PM (IST)
आमिर से कहासुनी के बाद अब सलमान ने सोनू निगम की कर दी बेइज्‍जती!

नई दिल्ली। हाल ही में बॉलीवुड के दो खान यानी सलमान और आमिर की बरसों पुरानी दोस्ती में दरार पड़ने की खबर सामने आई थी। रिपोर्टों के मुताबिक, एक पार्टी में आमिर ने सलमान की फिल्मों की क्वालिटी पर कमेंट किया तो उन्होंने भी बहुत कुछ सुना दिया और यहां तक कि आमिर को 'फेक' भी बोल डाला, जिसे सुन उनकी आंखों से आंसू तक निकल आए। खैर, अब खबर है कि सलमान के निशाने पर सोनू निगम आ गए हैं।

loksabha election banner

शाहिद की बहन ने की मीरा की खूब तारीफ, कहा-पहले ही पटने लगी थी

रिपोर्टों के मुताबिक, उन्होंने टी-सीरीज के एक कार्यक्रम में सोनू निगम की सरेआम बेइज्जती कर दी। हालांकि सोनू निगम ने ट्वीट कर सफाई देते हुए कहा है कि इस बात में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री में गुलशन कुमार के 30 साल पूरे होने के मौके पर एक कार्यक्रम 'सुरों के रंग' आयोजित किया गया था। इसमें सोनू निगम ने भी अपनी सुरों का जलवा बिखेरा। सलमान खान भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे और जब वो स्टेज पर आए तो उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि सब चौंक गए।

मॉडल पूजा मिश्रा ने फिर की सरेआम मारपीट, पिस्तौल भी तान दी

सलमान ने कहा कि उन्हें अब अपनी फिल्मों के लिए सिंगर की जरूरत नहीं रही। बकौल सलमान, उनकी आवाज अच्छी है, तकनीक का इस्तेमाल करने के बाद उनकी आवाज और भी अच्छी लगती है, इसलिए उन्हें सोनू निगम या किसी अन्य सिंगर की क्या जरूरत है। रिपोर्टों की मानें तो सलमान की ये बातें सुनकर सोनू निगम काफी दुखी हो गए। हालांकि उन्होंने ट्वीट कर इस तरह की रिपाेर्टों का खंडन किया। ये रहा उनका ट्वीट।

आपको बता दें कि इससे पहले भी सलमान की फिल्म 'किक' के गाने 'हैंगओवर' को लेकर उनके और सोनू निगम के बीच काफी बहस होने की खबर सामने आई थी। फिलहाल अब तक इस पूरे मसले पर सलमान की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

इमरान हाशमी की इस हीरोइन को नहीं पता उन्हें किस करना है या नहीं!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.